हमीरपुर: तीन ट्रक चालकों से बदमाशों ने लूटे 82 हजार रुपये

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पत्योरा गांव स्थित मौरंग खदान जा रहे तीन ट्रकों को रोककर बदमाशों ने असलहा लगाकर चालकों से लूटपाट की..

हमीरपुर: तीन ट्रक चालकों से बदमाशों ने लूटे 82 हजार रुपये
ट्रक फाइल फोटो

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पत्योरा गांव स्थित मौरंग खदान जा रहे तीन ट्रकों को रोककर बदमाशों ने असलहा लगाकर चालकों से लूटपाट की। बदमाश 82 हजार रुपये की नकदी ले गये। विरोध करने पर चालकों के साथ मारपीट भी की गई। घटना की सूचना गुरुवार को थाने में दी गयी है। आये दिन लूटपाट की घटनाओं से मौरंग कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। 

सुमेरपुर क्षेत्र के पत्योरा गांव में मौरंग खदान संचालित है। बुधवार की देर रात मौरंग ले खदान जा रहे मंसूरी कम्पनी के  ट्रक को गांव के पास बदमाशों ने असलहे के दम पर रोक लिया और चालक शैलेन्द्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने चालक से 40 हजार से अधिक रुपये की नकदी लूट ली। 

यह भी पढ़ें - मुफलिसो के बीच पहुंचा बांदा कोविड सपोर्ट ग्रुप, बांटा सूखा राशन

इस घटना से खदान में हड़कंप मच गया। इससे पहले सिंहवाही कम्पनी के ट्रक के चालक रोहित व हर हर महादेव कम्पनी के ट्रक से इक्कीस-इक्कीस हजार रुपये की नकदी मारपीट कर बदमाशों ने लूट ली थीं। लगातार मौरंग खदानों के पास हो रही ट्रकों से लूटपाट की घटनाओं से ट्रक आपरेटरों में हड़कंप मच गया है। मौरंग कारोबारियों ने बताया कि  मौरंग ले आने वाले ट्रक चालकों में लूटपाट की घटनाओं से दहशत व्याप्त है।

पुलिस की गश्त न होने से बदमाश झुंड बनाकर लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इधर सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक वीपी सिंह ने बताया कि पुलिस बल के साथ मौके पर छानबीन की गयी है। घटना को अंजाम देने वाले लोकल है जिनकी तलाश करायी जा रही है। बताया कि पुलिस की मोबाइल टीम को अलर्ट कर दिया गया है। इस तरह की वारदातों पर कठोर कार्यवाही करने के लिये क्षेत्र में गश्त बढ़ाई दी गई है। 

यह भी पढ़ें - मोदी सरकार के सात साल- 28 व 29 को भाजपा कार्यकर्ता 100 यूनिट रक्तदान करेंगे

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0