हमीरपुर : डीएम और एसपी ने कार से उतरकर ओवर लोड ट्रकों पर कसा शिकंजा

सिसोलर थाना क्षेत्र में शनिवार को जिलास्तरीय थाना समाधान दिवस में जाते समय जिलाधिकारी और पुलिस..

हमीरपुर : डीएम और एसपी ने कार से उतरकर ओवर लोड ट्रकों पर कसा शिकंजा

- 3.23 लाख रुपये का जुर्माना कर चार ओवर लोड ट्रकों का किया गया चालान

सिसोलर थाना क्षेत्र में शनिवार को जिलास्तरीय थाना समाधान दिवस में जाते समय जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने मौरंग से भरे ओवर लोड ट्रकों को देख सड़क पर उतरकर चेकिंग की और मौके पर चार ओवर लोड ट्रकों का चालान करवाकर पुलिस के हवाले कराया गया।
जिलाधिकारी ने एआरटीओ को सख्त कार्यवाही करने के भी निर्देश दिये है। इन ओवर लोड ट्रकों पर 3.23 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है।
सिसोलर क्षेत्र में जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह, ओवर लोड ट्रकों को देख कार से नीचे उतरकर सड़क पर ट्रकों को रुकवाया। मौके से चार ओवर लोड ट्रकों को रुकवाकर एआरटीओ को कार्यवाही के लिये तत्काल बुलवाया गया।
एआरटीओ ने 3.23 लाख रुपये का जुर्माना करते हुये सभी ओवर लोड ट्रकों को चालान कर थाने में खड़ा करवा दिया है। इसके बाद दोनों अधिकारी सिसोलर थाने में समाधान दिवस पर फरियादियों से रूबरू हुये। मौके पर पांच शिकायतों का निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी ने पुलिस और राजस्व कर्मियों को निर्देश देते कहा कि सरकारी जमीनों के अतिक्रमण हटाने और भूमाफियाओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जाये। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने थाने में कम्प्यूटर कक्ष का अवलोक किया। महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण करने के बाद महिला आरक्षी से भी पूछताछ की गयी।
हिन्दुस्थान  समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0