हमीरपुरः रूम हीटर से घर में लगी आग से मां और दो बेटिंयां जिंदा जलीं

जिले के कुरारा थाने के जल्ला गांव में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां रूम हीटर के शॉर्ट सर्किट से घर...

हमीरपुरः रूम हीटर से घर में लगी आग से मां और दो बेटिंयां जिंदा जलीं

हमीरपुर, जिले के कुरारा थाने के जल्ला गांव में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां रूम हीटर के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग से मां और दो बेटिंयां जिंदा जल गईं। ग्रामीणों व सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया है। 
यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें 

भीषण सर्दी से बचाव के लिए जल्ला गांव में 28 वर्षीय अनीता पत्नी राजू पाल ने बुधवार की देर रात हीटर जलाया और अपने दो बेटियां छह वर्षीय मोहिनी व तीन वर्षीय रोहिणी के साथ चारपाई पर सो गई। एसपी शुभम पटेल ने बताया कि इसी बीच शार्ट सर्किट से उनके बिस्तर में आग लग गई। जिससे मां और दोनों बेटियों की मौत हो गई। वहीं जैसे ही पुलिस को सूचना मिली फायर ब्रिगेड व ग्रामीणों की मदद से आग को बुझा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - भारत दर्शन ट्रेनों के मुकाबले, इन ट्रेनों में श्रद्धालुओं को मिलेंगी ज्यादा सुविधाएं

हादसा संदिग्ध प्रतीत हो रहा है क्योंकि जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। वहीं जब आग बुझने को थी तब आसपड़ोस के लोग यह जान सके कि कमरें के अंदर मां और दो बेटी हैं, जिनकी मौत हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि बीते एक सप्ताह से अनीता का भाई गांव में ही था लेकिन हादसे के बाद से वह नदारद है। वहीं उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है। हालांकि पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें आखिर क्या है वजह जो बांदा जिले के पास इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए नहीं मिल रही जमीन !

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0