पूरे देश में हवाई जहाज से चोरी करने वाले इस गिरोह के बारे में आपने सुना है ?

पुलिस ने गहनों की दुकानों में चोरी करने वाले एक ऐसे अंतर्राज्यीय गिरोह का खुलासा किया है जिसके बदमाश हवाई जहाज से जाकर..

पूरे देश में हवाई जहाज से चोरी करने वाले इस गिरोह के बारे में आपने सुना है ?

गाजियाबाद, 

पुलिस ने गहनों की दुकानों में चोरी करने वाले एक ऐसे अंतर्राज्यीय गिरोह का खुलासा किया है जिसके बदमाश हवाई जहाज से जाकर वारदात करते थे।

इसके बाद चोरी का माल मेरठ और नेपाल में ले जाकर बेचते हैं। इस गिरोह की सरगना एक महिला है। पुलिस ने गिरोह की सरगना समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक नगर (द्वितीय) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह व एसपी देहात डॉ. इरज रजा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस गिरोह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में इंतजार, जाहिद, समीर व गिरोह की सरगना महिला को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - इस ट्रेन ने पहली बार यूपी और एमपी के बुन्देलखण्ड को सीधे अहमदाबाद जोड़ा है, देखिये यहाँ

महिला का पति तनवीर फरार है। इन सभी ने ही पिछले हफ्ते शालीमार गार्डन मे सुनार की दकान का शटर काटकर 15 किलो चांदी चुरा ली थी। इसके अलावा मोदीनगर मे भी इस गिरोह ने ही सुनार की दुकान को निशाना बनाया था। 

उन्होंने बताया कि गिरोह के यह सभी सदस्य उत्तर प्रदेश समेत महाराष्ट्र, तेलंगाना आदि प्रदेशों में भी सुनार की दुकान के शटर काटकर चोरी किया करते थे। पुलिस के मुताबिक यह मुंबई से भी जेल गए हैं और वही कई जगह भी वांटेड है। फिलहाल पुलिस ने उनके कब्जे से पांच किलो चांदी, दो लाख दस हजार की नकदी और एक कार बरामद की है। 

यह भी पढ़ें - बांदा की घटना हरदोई में दोहराई, पिता बेटी का सर कलम कर पहुंचा थाने

पुलिस के मुताबिक, इस गैंग के बाकी सदस्य चोरी करके फ्लाइट से वापसी मेरठ और गाजियाबाद आ जाते थे। वहीं महिला अपने बैग में चोरी का सामान लेकर निकल जाती थी।

महिला होने के कारण उस पर कोई ज्यादा शक नहीं करता था। पुलिस ने इस गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस गैंग की सरगना का पति तनवीर अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें - जब दो महिलाए पानी की टंकी पर चढ़ कर कूदने की देने लगी धमकी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0