जिला अस्पताल में दवा लेने गई महिला पर स्वास्थ्य कर्मी द्वारा कैंची से हमलेे की कोशिश

जिला अस्पताल में आज उस समय हड़कंप मच गया जब काउंटर से दवा ले रही महिला से स्वास्थ्य कर्मी ने दुर्व्यवहार करते हुए कैंची से हमला..

जिला अस्पताल में दवा लेने गई महिला पर स्वास्थ्य कर्मी द्वारा कैंची से हमलेे की कोशिश
बाँदा : जिला अस्पताल

जिला अस्पताल में आज उस समय हड़कंप मच गया जब काउंटर से दवा ले रही महिला से स्वास्थ्य कर्मी ने दुर्व्यवहार करते हुए कैंची से हमला करने की कोशिश की,लेकिन लाइन में लगी अन्य महिलाओं के विरोध के चलते वह अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें - निर्धन हिंदू बच्चों के लिए विहिप ने शुरू किया पुस्तक बैंक

पीड़िता ने इस मामले की शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी अधीक्षक जिला अस्पताल से की है। पीड़िता पद्माकर चौराहा निवासी श्रीमती प्रमिला शर्मा ने बताया कि आज वह अपनी मां को दिखाने जिला अस्पताल में गई थी। डॉक्टर को दिखाने के बाद डॉक्टर ने मां के इलाज के लिए दवाएं लिखी और एक्स-रे कराने को कहा।

तभी मैं दवा लेने के लिए लाइन पर लग गई।जब मेरा नंबर आया तब मैंने देखा कि काउंटर पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मी ने मुझे दवा फेंकते हुए दी। इसका मैंने विरोध किया और कहा कि कम से कम यह बताओ यह दवा कैसे खानी है।इस पर वह आग बबूला हो गया और कहने लगा कि जाकर डॉक्टर से पूछो, मैं नहीं बताऊंगा। इस पर फिर मैंने उससे आग्रह किया की पर्चे में लिखी दवाई डॉक्टर द्वारा लिखी गई है कैसे खाना है बता दो।

यह भी पढ़ें - मुक्तिधाम के सुंदरीकरण के लिए डीएम ने निरीक्षण कर दिये आवश्यक निर्देश

इस पर वह और नाराज हो गया और अभद्रता करते हुए गाली-गलौच करने लगा और हमला करने की नियत से उसने हाथ में कैंची उठा ली तब मैंने भी कहा कि कैंची मार कर दिखाओ तब मैं बताऊंगी।

इतना कहने पर लाइन में लगी अन्य महिलाओं ने मेरा समर्थन किया और उसका डटकर विरोध किया। पीडिता ने बताया कि अगर लाइन में लगी महिलाओं ने मेरा साथ न दिया होता तो वह हमला भी कर सकता था।महिला ने इस मामले की शिकायत सीएमएस और जिला अधिकारी बांदा से की है, और दोषी स्वास्थ्य कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें - बांदा विकास प्राधिकरण का तीन मंजिला कार्यालय नरैनी रोड में बनेगा, सांसद-विधायक ने किया भूमि पूजन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1