अरे रे रे.. ये उमा जी को क्या हो गया, गुस्से में दुकान पर फेंकने लगी गोबर

टीकमगढ़ निवाड़ी में ओरछा पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती काफी सख्त मूड में दिखाई दीं। यहां पर पूर्व सीएम ने ओरछा के..

अरे रे रे.. ये उमा जी को क्या हो गया, गुस्से में दुकान पर फेंकने लगी गोबर

टीकमगढ़ निवाड़ी में ओरछा पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती काफी सख्त मूड में दिखाई दीं। यहां पर पूर्व सीएम ने ओरछा के प्रवेश द्वार के सामने बनी शराब दुकान के बाहर ही अपनी गाड़ी रूकवा ली। इसके बाद शराब दुकान पर गाेबर फेंका और कहा कि सामने ओरछा का दरवाजा है, जहां रामराजा सरकार हैं, सरयू नदी का पानी है और यहां ये पानी है। लाेग आते हुए इसे पीते हैं और जाते हुए भी। बड़ी शर्म की बात है, मेरे लिये, क्याेंकि हमारी ही सरकार है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती प्रदेश में शराब बंदी काे लेकर आंदाेलन छेड़ चुकी हैं। जिसका शंखनाद उन्हाेंने भाेपाल में एक शराब दुकान पर पत्थर फेंककर किया था। अब उन्हाेंने ओरछा के प्रवेश द्वार पर बनी शराब दुकान पर गाेबर फेंककर सरकार काे चेतावनी दी है। इसके पूर्व पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि शराब दुकान के संबंध में निर्णय लेने का अधिकार रखने वाले सभी लाेगाें काे इसकी तुरंत सूचना दे दी गई थी कि यह अनैतिक एवं अधर्म है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

शराबबंदी राजनीतिक नहीं सामाजिक अभियान है। समाज की शक्ति और एकता से ही इसका समाधान हाेगा, लेकिन ओरछा के दरवाजे पर रामराजा सरकार के दर्शन के लिए आते और जाते हुए यह शराब की दुकान हमारी रामभक्ति काे चुनाैती दे रही है। उन्हाेंने ट्वीट करते हुए कहा कि ओरछा के प्रमुख प्रवेश द्वार पर स्थित यह दुकान इस जगह के लिए स्वीकृत ही नहीं है, यह किसी दूर गांव के लिए स्वीकृत है, लेकिन खुली ओरछा के मुहाने पर है।

इस बारे में जनता ने हमारे संगठन के लाेगाें ने लगातार धरना प्रदर्शन किए। हम तरह के नियम विरुद्ध इस दुकान के विराेध में अब लाेगाें की काेई भी प्रतिक्रिया अपराध नहीं कही जाएगी, क्याेंकि यहां पर दुकान खाेलना ही महा अपराध है। ट्वीट के बाद एक्शन माेड में उमा भारतीः ट्टीट करने के बाद पूर्व सीएम उमा भारती आज एक्शन माेड में दिखाई दीं। उन्हाेंने ओरछा के प्रवेश द्वार के सामने बनी शराब दुकान पर गाेबर फेंका और कहा कि यह पत्थर नहीं है गाेबर है। ये मेरे लिए शर्म की बात है।

यह भी पढ़ें - शेख जफर बने चैतन्य सिंह राजपूत, अपनाया हिंदू धर्म, जानिये क्यों जागा हिंदू प्रेम

यह भी पढ़ें - यूपी में जल्द झमाझम बारिश होने की है संभावना, उमस से मिलेगी राहत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1