बांदा -फतेहपुर मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर, क्रेटा कार से टकराकर दो बाइक सवार युवकों की मौत

जनपद के तिंदवारी कस्बे में शुक्रवार को सवेरे तेज रफ्तार क्रेटा कार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश..

बांदा -फतेहपुर मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर, क्रेटा कार से टकराकर दो बाइक सवार युवकों की मौत
फाइल फोटो

जनपद के तिंदवारी कस्बे में शुक्रवार को सवेरे तेज रफ्तार क्रेटा कार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान कार से बाइक टकरा गई, जिसमें सवार तीन युवक सड़क पर गिर गए, जिन्हें पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। इनमें से दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। इस घटना से दोनों मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें - जेसीबी मशीन ने मवेशी चरा रहे 2 छात्रों को कुचला, आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे को किया जाम

घटना शुक्रवार को बांदा फतेहपुर मार्ग पर भुजरख मोड़ के समीप हुई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि काले रंग की क्रेटा कार तेज रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही थी। इनके पीछे एक बाइक थी, जिसमें 3 लोग सवार थे। इसी दौरान क्रेटा के चालक ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। तभी कार की टक्कर बाइक को लग गई जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक में सवार तीनों युवक सड़क पर गिर गए, तभी पीछे आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनो युवकों को कुचल दिया। जिनकी मौके पर मौत हो गई। वहीं की एक युवक को मामूली चोटे आई है। 

बाइक में सवार रितिक वर्मा (18) पुत्र श्री पाल वर्मा व रवि गिरी (22) पुत्र रमेश गिरी निवासी तिंदवारी कस्बा की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार अंशु मामूली रूप से घायल हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर वाहन को कब्जे में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक रवि गिरी कपड़े की दुकान में काम करता था। इसके छोटे भाई की भी सड़क हादसे में 10 साल पहले मौत हो चुकी है। पिता विकलांग है। रवि घर का कमाने वाला सदस्य था। जिसकी मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इसी तरह मृतक रितिक अपने घर का इकलौता चिराग था।क्षेत्राधिकारी सदर गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - आगामी महाकुंभ से पहले यूपी में बड़ी तैयारी, इन सभी निर्माण कार्यों को पूरा करने के निर्देश

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश परिवहन छठ पर्व पर चलाएगा 2563 अतिरिक्त बसें

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0