बाँदा : तेज रफ्तार का दिखा कहर, ट्रक चालक व खलासी की मौत, दो बाइक सवार घायल

जनपद बाँदा के मटौन्ध थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तेज रफ्तार का कहर दिखाई पड़ा..

बाँदा : तेज रफ्तार का दिखा कहर, ट्रक चालक व खलासी की मौत, दो बाइक सवार घायल

जनपद बाँदा के मटौन्ध थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तेज रफ्तार का कहर दिखाई पड़ा। दोनों दुर्घटनाओं में ट्रक चालक और खलासी की मौत हो गई जबकि दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।  पहली दुर्घटना झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैराडा रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई। इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना मटौंध क्षेत्र में खैराडा रेलवे क्रॉसिंग के पास सुल्तानपुर जा रहा एक ट्रक पंचर हो गया था।

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में फंसा एक छात्र घर वापस लौटा, दूसरा सुरक्षित, कहा बाहर निकलने पर सैनिक मार देते हैं गोली

जिसका टायर ट्रक चालक और खलासी मिलकर बदल रहे थे। तभी किसी अज्ञात भारी वाहन द्वारा खड़े ट्रक पर जबरदस्त ठोकर मारी गई जिससे ट्रक चालक राकेश यादव (37) निवासी मुसाफिरखाना अमेठी और खलासी बृजेश अनुरागी (23) निवासी ग्राम सरैया सुल्तानपुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मटौन्ध थानाध्यक्ष अरविंद सिंह मौके पर पहुंचे लेकिन ठोकर मारने वाले ट्रक का कहीं अता पता नहीं चला और दुर्घटना में दोनों घायलों की मृत्यु हो चुकी थी।

जिनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त होने पर परिजनों को भी जानकारी दी गई। सुबह दोनों के परिजन आ गए हैं पोस्टमार्टम के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। इसी रोड में शुक्रवार की रात ही खड्डी तिराहा के समीप तेज रफ्तार से जा रहे दो बाइक सवार सवारों ने एक राहगीर को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर बाइक समेत गिर गए। जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीर को भी चोटें आई हैं इनमें से एक घायल की शिनाख्त हो गई है जो ग्राम निवाड़ा थाना कबरई का बताया जा रहा है। दोनों घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना स्थल से अस्पताल तक 108 एंबुलेस से घायलों को पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें - ट्रक चालक की लापरवाही से महाराणा प्रताप चौक की प्रतिमा हुई ध्वस्त, क्षत्रियों ने जताया आक्रोश

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में फंसे पांच भारतीय छात्रों के परिजनों से भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मिला, दिया ये भरोसा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
3