कलेक्ट्रेट में पानी की टंकी पर चढ़ी महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस को जमकर छकाया

जनपद मुख्यालय के कलेक्ट्रेट में आज उस समय अफरा तफरी मच गई। जब एक महिला पानी की टंकी पर चढ गई और समस्या का समाधान न ...

कलेक्ट्रेट में पानी की टंकी पर चढ़ी महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस को जमकर छकाया
पानी की टंकी पर चढ़ी महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

जनपद मुख्यालय के कलेक्ट्रेट में आज उस समय अफरा तफरी मच गई।जब एक महिला पानी की टंकी पर चढ गई और समस्या का समाधान न होने पर जान देने की धमकी देने लगी। महिला को उतारने के लिए पुलिस आधा घंटे तक जद्दोजहद करती रही।बड़ी मुश्किल में वह टंकी से उतरी तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें - धर्मांतरण मामलाः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश

जनपद के थाना कमासिन अंतर्गत ग्राम वीरा की मूल निवासी मूर्ति सिंह नामक महिला मंगलवार को सवेरे लगभग 11 बजे कलेक्ट्रेट की टंकी पर चढ गई और चीख चीख कर प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद करने लगी। एक महिला के टंकी पर चढ़कर हंगामा करने की खबर मिलने पर सीओ सिटी राकेश कुमार, नगर मजिस्ट्रेट केशव नाथ महिला थाना अध्यक्ष सहित भारी पुलिस बल साथ मौके पर पहुंचे और टंकी पर चढ़ी महिला को नीचे उतरने का अनुरोध करने लगे, लेकिन वह टंकी से नीचे नहीं उतरी।

banda news, women climb on water tank

इस बीच वहां बड़ी संख्या में अधिवक्ता, वादकारी व आम जनता एकत्र हो गई। आधे घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आखिरकार पुलिस महिला को नीचे उतारने पर कामयाब हो गई।इस बारे में जब महिला से बातचीत की गई तो उसने कहा की कमासिन थाना के पूर्व प्रभारी राकेश पांडे ने उसका उत्पीड़न किया है उसने मामले की शिकायत थाने में की तो पुलिस ने मेरी नहीं सुनी। तब मैं अपनी शिकायत लेकर डीएम कार्यालय गई ,लेकिन वहां भी किसी ने सुना। जब मुझे न्याय नहीं मिला तो मैंने यह रास्ता अपनाया।

यह भी पढ़ें - यूपी बोर्ड के 10वीं व 12वीं परीक्षा परिणाम का फॉर्मूला तय, शीघ्र जारी होंगे रिजल्ट

इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट केशव नाथ ने बताया कि हमें जानकारी मिली की एक महिला पानी की टंकी पर चढ़ी है और चिल्ला रही है उसकी समस्याओं को जानने की कोशिश की गई लेकिन ऊंचाई पर होने के कारण उसकी बात समझ में नहीं आई। महिला कुछ मानसिक रूप से बीमार भी लगती है।फिलहाल उसको समझा-बुझाकर नीचे उतार लिया गया है और उसकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश की जा रही है।

banda news, women climb on water tank

विवादित महिला है मूर्ति सिंह

बताया जाता है कि इस महिला ने कमासिन थाने के पुलिस क्वार्टर पर जबरन कब्जा कर लिया था जिसे वहां से हटाया जा रहा था लेकिन क्वार्टर से नहीं हटी तो पुलिस क्वार्टर को जेसीबी मशीन से गिराया गया था। इसके बाद उसने पंचायत भवन में कब्जा करने लिया।

आत्मदाह का भी प्रयास किया था

इस महिला ने कई साल पहले अपने शरीर में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास भी किया था। जिसे एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने पकड़ कर नारी निकेतन भेजा था। इसी तरह तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की राइफल क्लब मैदान में हो रही जनसभा के दौरान उसने काले झंडे दिखाने का प्रयास यह किया था। इतना ही नही अन्य कई अवसरों पर इस महिला ने हंगामा करने का प्रयास किया और वर्षों बाद एक बार फिर इसने हंगामा करके पुलिस को छकाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें - उप्र का महोबा जिला कोरोना मुक्त, रिकवरी दर 98.5 फीसदी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0