ऊदल चौक मज़ार में चल रहे निर्माण को लेकर हिंदू-संगठनों ने दर्ज कराया विरोध

शहर के व्यस्ततम उदल चौक तिराहे में ऐतिहासिक ऊदल चौक पार्क से सटी मजार में चल रहे निर्माण को अवैध बताते हुए हिंदू संगठन के..

ऊदल चौक मज़ार में चल रहे निर्माण को लेकर हिंदू-संगठनों ने दर्ज कराया विरोध

महोबा,

शहर के व्यस्ततम उदल चौक तिराहे में  ऐतिहासिक ऊदल चौक पार्क से सटी मजार में चल रहे निर्माण को अवैध बताते हुए हिंदू संगठन के तमाम कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस को लिखित तौर पर विरोध दर्ज कराया। कार्यवाही की मांग को लेकर सौंपी गयी शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए दोनों पक्षों में आपसी बातचीत कराकर मामले को शांत करा दिया।

यह भी पढ़ें - यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने महोबा के लोगों से की अपील, साथ ही कही ये बड़ी बात

जानकारी के मुताबिक मुख्यालय के ऊदल चौक में वीर ऊदल पार्क के बगल में एक मज़ार स्थित है। जिसमें नवीनीकरण का कार्य कराया जा रहा था। हिन्दू संगठनों का आरोप है कि   पिछले 8 दिनों में इसकी आड़ में ऊदल पार्क के अंदर एक खंभे का निर्माण कर लिया गया है। जो कि अवैध है जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों द्वारा बीते एक सप्ताह से की जा रही है लेकिन पुलिस द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

इसी को लेकर मनोज शिवहरे, सत्येंद्र प्रताप, प्रमोद कुशवाहा, जितेंद्र चौरसिया, अनमोल द्विवेदी धर्मेंद्र सेन, हेमंत कुमार, अनुज सोनी एवं सत्यम समेत एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं द्वारा कोतवाली प्रभारी को लिखित शिकायती पत्र सौंपा था।  फ़िलहाल पुलिस-प्रशासन की सूझबूझ से मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराकर शांत करा दिया गया है। अब दोनों पक्षों के बीच किसी तरह का कोई शिकवा-शिकायत नहीं है।

यह भी पढ़ें - दो ट्रकों की भिडंत में फंसा आटो, दुर्घटना में मासूम समेत चार की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें - उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का समय एक घंटा बढ़ाया गया, अब इस वक्त आएगी ट्रेन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2