कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की निर्मम हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कर्नाटक के शिमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता धर्मवीर हर्षा की..

कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की निर्मम हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

बांदा,

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कर्नाटक के शिमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता धर्मवीर हर्षा की  निर्मम हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। इस संबंध में हिंदू संगठनों ने जिला अधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को एक ज्ञापन प्रेषित किया। जिसमें कहा गया है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता धर्मवीर हर्षा की हत्या से देश का हिंदू जनमानस अत्यंत क्रोधित एवं व्यतीत व्यतीत है।

यह भी पढ़ें - सामाजिक कार्यकर्ता को हिरासत में रखने पर, एसपी समेत तीन पुलिसकर्मियों को जुर्माना

इस तरह की यह कोई पहली हत्या नहीं है। इसके पूर्व भी दिल्ली में अंकित सक्सेना, निकिता तोमर फरीदाबाद महाराष्ट्र के पालघर में हिंदू नागा साधुओं की हत्या की गई है। जिससे संपूर्ण देश का हिंदू नौजवान आक्रोश से भरा हुआ है। इसलिए जेहादी मानसिकता की सोच रखने वाले राष्ट्र द्रोहियों को मौत की सजा दी जाए, और आम हिंदू जनमानस में सुरक्षा का माहौल बनाया जाए।

इस बारे में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने बताया कि बजरंग दल सदैव  राष्ट्र धर्म तथा भारत माता की सेवा में तत्पर रहता है। बजरंग दल का प्रत्येक कार्यकर्ता मौत की चिंता किए बगैर देश के दुश्मनों का हिंदू विरोधियों का प्रतिकार करता है। जिस कारण से राष्ट्र विरोधी सदैव बजरंग दल को अपना शत्रु समझते हैं। उन्होंने मांग की है कि धर्मवीर हर्षा के हत्यारों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा सुनिश्चित कराई कराई जाए, जिससे आम हिंदू जनमानस में सुरक्षा के भाव जग सके।

यह भी पढ़ें - बाँदा में बड़ा हादसा, चलती मालगाड़ी में युवक इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आया

यह भी पढ़ें - बाँदा : चलती चित्रकूट एक्सप्रेस ट्रेन में महिला ने चढ़ने की कोशिश की, फिर...

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1