ताजमहल में पूजा के लिए पहुंची हिंदूवादी महिला नेत्री हिरासत में

 महाशिवरात्रि के अवसर पर गुरुवार को हिन्दू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर ने दो अन्य साथियों के साथ ताजमहल परिसर..

ताजमहल में पूजा के लिए पहुंची हिंदूवादी महिला नेत्री हिरासत में
फाइल फोटो

महाशिवरात्रि के अवसर पर गुरुवार को हिन्दू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर ने दो अन्य साथियों के साथ ताजमहल परिसर में पूजा करने का प्रयास किया लेकिन तभी सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें - बांदा में सीएम योगी की जनसभा में युवक ने दम तोड़ा

काफी देर पूछताछ करने के बाद इन्हें थाना ताजगंज पुलिस को सौंप दिया गया है जहां इनसे पूछताछ की जा रही है। गुस्साए हिन्दूवादी नेताओं ने थाने का घेराव कर अध्यक्ष मीना दिवाकर और उनके दोनों साथियों को छोड़ने की मांग पर अड़ गए हैं।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट व जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर का कहना है कि महाशिवरात्रि पर तेजोमहालय में शिव आराधना करने गईं हिन्दू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर और उनके दो अन्य साथियों को पूजा-पाठ करने से रोका गया है।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

यहीं नहीं उन्हें सीआईएसएफ ने हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया है, जो बिल्कुल गलत है। जब दूसरे धर्म का उर्स वहां मनाया जा सकता है, तो हिन्दूवादी लोग वहां शिव की आराधना क्यों नहीं कर सकते है।

जाट ने कहा कि पुलिस ने अभी हिन्दू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर और उनके दो साथियों को हिरासत में ले रखा है। अगर उन्हें तत्काल से रिहा नहीं किया गया और उनके ऊपर किसी भी प्रकार का मुकदमा दर्ज किया गया तो हिन्दू महासभा किसी भी कीमत पर ताजमहल के अंदर दूसरे धर्म को उर्स का पर्व नहीं मनाने देगी।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड न प्यासा रहेगा न यहां से पलायन होगाः मुख्यमंत्री योगी

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2