हनीट्रैप कांड : सर्राफा व्यवसायी को ब्लैकमेल करने वाले प्रेमी प्रेमिका भेजे गए जेल

बाँदा शहर के एक प्रतिष्ठित सराफा व्यवसायी को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पने वाले प्रेमी प्रेमिका को पुलिस ने आज जेल..

हनीट्रैप कांड : सर्राफा व्यवसायी को ब्लैकमेल करने वाले प्रेमी प्रेमिका भेजे गए जेल

बाँदा शहर के एक प्रतिष्ठित सराफा व्यवसायी को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पने वाले प्रेमी प्रेमिका को पुलिस ने आज जेल भेज दिया। दोनों ने अपने आप को निर्दोष बताया है। बताते चलें कि रविवार को शहर कोतवाली अंतर्गत मढ़िया नाका मोहल्ले में सराफा व्यवसायी शैलेश जडिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और एक 5 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा था। इसमें जरैली कोठी निवासी राहिला बानो और इसके कथित प्रेमी शादाब को मौत का जिम्मेदार बताया था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दादा दादी को दी गई धमकी से आहत युवक ने उठाया खौफनाक कदम

इस पत्र में लिखा था कि इन दोनों ने मिलकर एक वीडियो के नाम पर 40- 50 लाख रुपए ऐंठ लिया था। इस सिलसिले में पुलिस ने कथित प्रेमी प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। इस बीच दोनों को पुलिस ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया।

इन दोनों की गिरफ्तारी आज जरैली कोठी से दिखाई गई है। पुलिस के मुताबिक दोनों भागने की फिराक में थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक धारा और बढ़ा दी है । इसके पहले नामजद रिपोर्ट में  पुलिस ने धारा 306 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था अब धारा 389 बढ़ाई गई है जिसके अंतर्गत मृतक से धमकी देकर अवैध धन वसूली करना है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बेटी से छेड़खानी, मां ने किया विरोध तो उस पर पत्थर से हमला

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस 16 मई से एलएचबी रैक से चलेगी, बढेगी स्पीड, जाने क्या है एलएचबी रैक

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
1
angry
2
sad
4
wow
2