बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : स्कॉर्पियो और वेन्यू कार की आमने-सामने टक्कर, 4 लोगो की मौत

स्कार्पियो और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। कोतवाली के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे...

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : स्कॉर्पियो और वेन्यू कार की आमने-सामने टक्कर, 4 लोगो की मौत

स्कार्पियो और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। कोतवाली के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं स्कार्पियो सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां दोनों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने उन्हें मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया है। घटना के पीछे का कारण कार के गलत साइड में जाना बताया जा रहा है। स्कार्पियो सवार दतिया से फतेहपुर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - प्राकृतिक जलस्रोतों से भरे ललितपुर के बांध और जलाशय ईको टूरिज्म में विकसित होंगे

फतेहपुर के मोहल्ला हरिहरगंज के साकिर कालोनी निवासी 30 वर्षीय दीपक मिश्रा पुत्र गोरेलाल दोपहर वह अपने मित्र 30 वर्षीय आशीष कुमार सिंह पुत्र रविंद्र पाल सिंह व उनके परिजन 50 वर्षीय सत्या सिंह पत्नी कृष्णा पाल सिंह, उनकी पुत्री 28 वर्षीय अंजू सिंह के साथ दतिया से मां पीतांबरा देवी के दर्शन करके स्कार्पियो से लौट रहे थे। एक्सप्रेस-वे के 125 नंबर किमी पिलर के पास गलत दिशा से आ रही तेज वेन्यू कार ने उनकी गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें - डीएम ने सम्पूर्ण समाधान दिवस से गायब डीएफओ से मांगा स्पष्टीकरण, धान क्रय केन्द्र प्रभारी को हटाया

टक्कर इतनी तेज थी कि एक गाड़ी डिवाइडर पार करके उसके बीच में जा गिरी जबकि दूसरी सैफ्टी लाइन के ऊपर टिक गई। इस दुर्घटना में स्कार्पियो चालक आशीष कुमार सिंह वह अगली सीट पर बैठी सत्या सिंह सहित और कार सवार मप्र के मुरैना निवासी 40 वर्षीय रविंद्र शर्मा पुत्र मुरारीलाल व उसकी गाड़ी की अगली सीट में बैठे अज्ञात युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - 3 सड़कों का सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया लोकार्पण, इन 12 परियोजनाओं का शिलान्यास

घटना की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने गंभीर रूप से घायल दीपक मिश्रा और अंजू सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डा. एमपी सिंह ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। सूचना पर पहुंचे तहसीलदार अभिनव चंद्रा ने मौके पर पहुंच घायलों का हालचाल जाना। कार सवार एक मृतक की जेब में पड़े आधार कार्ड से पहचान की गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0