बांदा में कैसे गायब हो गया पलक झपकते 50 हजार रुपए से भरा बैग ?

शहर में एक बुजुर्ग ने बैंक से 50000  रुपये निकाले और बैग में रख लिया। घर जाते समय एक होटल से पानी पीने लगा तभी उसका बैग पलक झपकते गायब हो गया..

बांदा में कैसे गायब हो गया पलक झपकते 50 हजार रुपए से भरा बैग ?

शहर में एक बुजुर्ग ने बैंक से 50000  रुपये निकाले और बैग में रख लिया। घर जाते समय एक होटल से पानी पीने लगा तभी उसका बैग पलक झपकते गायब हो गया।

यह भी पढ़ें - बांदा मेडिकल कॉलेज में दो डॉक्टरों समेत 34 मिले संक्रमित

शहर कोतवाली अंतर्गत तिंदवारी रोड में सोमवार को घटना हुई। भुक्तभोगी श्यामसुंदर तिवारी पुत्र रामखेलावन तिवारी निवासी ग्राम महोखर देहात कोतवाली ने आज कालू कुआं में स्थित आर्यव्रत बैंक से 50000 रुपये निकाले और उसे अपनी बैग में रख लिया।

बैंक से पैदल कालू कुआं चैकी होते हुए तिंदवारी रोड स्थित सुनील मिष्ठान भंडार में पानी पीने लगा। जहां पर किसी ने समोसे की चटनी उनके पेंट पर डाल दी।

यह भी पढ़ें - कपिल शर्मा शो में अर्नब गोस्वामी की हुई खिचाई, अब अर्नब के फैंस चला रहे हैं ट्रेंड

वह बैग रखकर पेंट में लगी चटनी धोने लगा इतने में ही किसी ने बैग पार कर दिया।बैग में 50,000 रुपए नगद के अलावा बैंक पासबुक ,आधार कार्ड, जोत बही खसरा खतौनी आदि कागजात भी थे।इस घटना के बाद बुजुर्ग ने घटना की जानकारी फौरन कोतवाली पुलिस को दी।

कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। लेकिन चोरी गया बैग पता नहीं चल पाया, पुलिस ने इसके बाद सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : 13 रक्तदाताओं को डीएम ने किया सम्मानित


 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0