पत्नी की मौत से आहत होकर पति ने भी खाया जहरीला पदार्थ

हमीरपुर में राठ कोतवाली इलाके के धनौरी गांव में सोमवार को एक विवाहिता ने फांसी लगा ली। परिजन आनन-फानन...

पत्नी की मौत से आहत होकर पति ने भी खाया जहरीला पदार्थ

हमीरपुर में राठ कोतवाली इलाके के धनौरी गांव में सोमवार को एक विवाहिता ने फांसी लगा ली। परिजन आनन-फानन में महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पत्नी की मौत से आहत होकर पति ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। परिजनों ने पति को सीएचसी राठ में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश के बस अड्डों पर मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं

जानकारी के मुताबिक, राठ कोतवाली के धनोरी गांव निवासी सोनू पासवान अपने परिवार के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि गांव में रामलीला का कार्यक्रम चल रहा था। तड़के सभी परिजन गांव के खेरापति बाबा के स्थान पर चल रही रामलीला देखने के लिए गए थे। इसी बीच सोनू की पत्नी सोनम (25) ने कमरे में साड़ी का फंदा डालकर फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें - वारंटी को गिरफ्तार करने गए दरोगा पर हमला, आरोपी किया गया गिरफ्तार

घर में मौजूद सास मीरा ने जब अपनी बहू को फांसी पर टंगा देखा, तो हैरान हो गई। परिजन महिला को आनन-फानन सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति सोनू को जब पत्नी सोनम की मौत की खबर मिली तो उसने सीएचसी के बाहर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर सीएचसी में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें - बालू लदा ओवरलोड ट्रक बेकाबू होकर पलटा, सड़क किनारे 6 लोग दबे, एक बच्चे की मौत

मृतका के पति ने बताया कि वह गांव में साफ सफाई कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बिना किसी विवाद के चलते उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसने बताया कि पत्नी के मरने की वजह से वह भी नहीं जीना चाहता है। इसी वजह से उसने जहर खा लिया। मृतका अपने पीछे दो पुत्र समीर और सुमित छोड़ गई है।इस संबंध में राठ कोतवाली प्रभारी उपनिरिक्षिक आशुतोष ने बताया कि पत्नी की आत्महत्या की सूचना के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0