वेलेंटाइन डे पर पति ने पत्नी को बीच सड़क पीटकर किया मरणासन्न

एक तरफ जहां वेलेंटाइन के दिन एक पति अपनी पत्नी के साथ सात फेरों के वचन को दोहराने का काम करता..

वेलेंटाइन डे पर पति ने पत्नी को बीच सड़क पीटकर किया मरणासन्न

कानपूर, 

शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर पति बन गया प्रेम दिवस पर हैवान  

एक तरफ जहां वेलेंटाइन के दिन एक पति अपनी पत्नी के साथ सात फेरों के वचन को दोहराने का काम करता है। वहीं कानपुर में एक पति इतना बेरहम बन गया कि शराब के लिए पैसे न देने पर उसने लाठी डंडे से अपनी पत्नी को जमकर मारा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास भी किया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए। यह मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। मामले की जानकारी पर पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - दुबई से लाया जा रहा इतने किलो सोना कस्टम ने लखनऊ एयरपोर्ट पर पकड़ा, चार गिरफ्तार

नौबस्ता थानाक्षेत्र के भूरेपुरवा में रहने वाले पति-पत्नी मजदूरी करते हैं। महिला का पति शराब का लती हैं। पड़ोसियों ने बताया कि पति के शराब का लती होने की वजह से अक्सर उनके घर पर विवाद होता हैं।

रविवार को दोपहर में पति अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पचास रुपये मांग कर रहा था। पत्नी के पैसा देने से मना करने पर आग बबूला हुए पति ने उसको पीटना शुरू कर दिया।

घर से पीटते हुए पति महिला को बाहर ले आया और बेरहमी से मारपीट कर उसे मरणासन्न कर दिया।

यह भी पढ़ें - रेलवे का प्लान हुआ तैयार, 1 अप्रैल से पटरी पर दौड़ सकती है सभी ट्रेनें !

हैरत की बात यह रही कि वहां मौजूद लोगों की भीड़ महिला को बचाने के बजाए पिटाई का वीडियो बनाते रहें। उनमें से किसी ने यह ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो जब पुलिस के पास पहुंचा तो थाने में हड़कंप मच गया।

क्षेत्राधिकारी गोविन्द नगर विकास कुमार पांडेय ने इस मामले का तुरंत संज्ञान लिया और मौके पर नौबस्ता थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह को पुलिस बल के साथ मौके पर भेजा था,

जहां महिला को पीटने वाला पति घर पर नहीं मिला। महिला सुधा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पति अमरजीत को पकड़कर मामले में विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - केसीएनआईटी में अनऐडेड स्कूल मैनेजर्स मीट का हुआ भव्य आयोजन

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0