पति ने पत्नी की शादी प्रेमी से कराई, सखी केन्द्र व पुलिस बने बराती

जनपद में पति ने अपनी पत्नी की मोहब्बत के लिए अपने सात फेरे भुला दिए और खुद उसके प्रेमी से उसकी शादी करवा दी..

पति ने पत्नी की शादी प्रेमी से कराई, सखी केन्द्र व पुलिस बने बराती
पति ने पत्नी की शादी प्रेमी से कराई..

कानपुर,

जनपद में पति ने अपनी पत्नी की मोहब्बत के लिए अपने सात फेरे भुला दिए और खुद उसके प्रेमी से उसकी शादी करवा दी। इतना ही नहीं पति के सामने ही पत्नी ने प्रेमी से शादी के सात फेरे भी लिए। पति से अपनी मोहब्बत का ऐसा तोहफा मिलने पर पत्नी कह रही है कि मेरी शादी तो खुद पति ने कराई।

बताते चलें कि, शादी में दुल्हा-दुल्हन के साथ फेरे लिए जाते देखा जाता है लेकिन कानपुर में एक ऐसी शादी देखने को मिली जहां एक पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराते हुए दाम्पत्य जीवन की शुभाकामनाएं दी। यह हकीकत जानकार आप भी हैरान रह जायेगें, लेकिन यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि यह सच्चा मामला है।

यह भी पढ़ें - भारत-न्यूजीलैंड मैच से पूर्व पूरी करें ग्रीन पार्क स्टेडियम की तैयारियां : मंडलायुक्त

मोहब्बत को मिला ऐसा तोहफा आज तक नहीं देखा। दरअसल, दुल्हन कोमल की शादी बर्रा के पंकज से हुई थी, जिससे वह उससे खुश नहीं थी। वह शादी से पहले पिंटू सिंह से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी। जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो उसने खुद पत्नी की शादी प्रेमी से कराए जाने की पहल शुरू की।

पुलिस व सखी केन्द्र की ओर से दोनों की शादी को लेकर औपचारिकता पूरी कराई गई। इस दौरान प्रेमी से शादी होने पर जहां प्रेमिका कोमल खुश दिखी तो वहीं पति पंकज ने भी दोनों को जीवन एक साथ बिताने की बधाई दी। सखी केंद्र में इस शादी को संपन्न कराते हुए महिला पुलिस ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें - सरकार नाकाम हो गई, इसने किसानों को पूरी तरह नजर अंदाज किया : प्रियंका गांधी

यह भी पढ़ें - प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1