बाँदा : ससुराल जाने से मना करने पर पति ने पत्नी की थी चाकू से गला रेत कर हत्या, भूसे के ढेर पर छुपाई थी लाश

जनपद बांदा के एक गांव में मायके से ससुराल न जाने पर एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी थी..

बाँदा : ससुराल जाने से मना करने पर पति ने पत्नी की थी चाकू से गला रेत कर हत्या, भूसे के ढेर पर छुपाई थी लाश

जनपद बांदा के एक गांव में मायके से ससुराल न जाने पर एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी थी और शव को उसी के घर में भूसे के ढेर में छुपा कर फरार हो गया था। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी पति को दिल्ली के आनंद विहार से गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि 28 अप्रैल को थाना गिरवां क्षेत्र के ऐला गांव में सरोजा देवी पुत्री छित्तू रैदास का शव उसी के घर में भूसे के ढेर से बरामद हुआ था। जांच के बाद इस मामले में संदिग्धता पाई गई, इसलिए घटना का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया गया। इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चला कि युवती की गला रेत कर हत्या की गई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच और तेज कर दी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : महिला द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से परेशान सर्राफा व्यवसायी ने की आत्महत्या

जांच में पाया गया कि 6 माह पूर्व चित्रकूट के रहने वाले कल्लू रैदास उर्फ देवी दयाल मुन्नी लाल निवासी ग्राम खिचड़ी थाना चित्रकूट से सरोजा देवी ने कोर्ट मैरिज की थी। कुछ दिन पहले ही सरोजा अपने मायके आई हुई थी, जिसे लेने के लिए उसका पति कल्लू उसके मायके आया लेकिन सरोजा ने उसके साथ ससुराल जाने से मना कर दिया। जिससे नाराज युवक ने अपनी पत्नी सरोजा को नल से पानी भरकर लाने के लिए कहा, उसने पानी लाने से भी मना कर दिया।

कल्लू स्वयं पानी भरने के लिए गया और स्वयं को अपमानित महसूस कर रहा था।  क्रोधित होकर उसने चाकू से पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को अटारी पर भूसे के ढेर में दबाकर वहां से फरार हो गया। घटना के बाद कल्लू ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया और यहां से फरार होकर दिल्ली पहुंच गया। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से अभियुक्त को आनंद विहार दिल्ली से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल चाकू भी बरामद कर लिया। आरोपी ने गुस्से में आकर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

यह भी पढ़ें - मेट्रो में सफर के दौरान भीड़ में युवती के प्राइवेट पार्ट में हाथ लगाने लगा मनचला, फिर..

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2