पत्नी के साथ थे नाजायज संबंध, तो पति ने रची ये खौफनाक साजिश

पत्नी से नाजायज संबंध बनाकर एक युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया था। इसी वीडियो के आधार पर आधार पर ब्लैकमेल करते..

पत्नी के साथ थे नाजायज संबंध, तो पति ने रची ये खौफनाक साजिश
बाँदा पुलिस (Banda Police)

बाँदा,    

पत्नी से नाजायज संबंध बनाकर एक युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया था। इसी वीडियो के आधार पर आधार पर ब्लैकमेल करते हुए युवक लगातार पत्नी से नाजायज संबंध बनाता रहा। इसकी जानकारी मिलने पर पति ने साथी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - मां-बाप को इस कलयुगी बेटे ने दी थी जान से मारने की धमकी, अब...

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि जनपद के बबेरू थाना अंतर्गत ग्राम भदेहदू के पास 26 मार्च एक युवक की लाश मिली थी। जिसकी पहचान आशीष कुमार राजपूत (19) निवासी ग्राम भदेहदू थाना बबेरू के रूप में हुई। इसकी सूचना पुलिस को 27 मार्च को गई थी। इस संबंध में संबंधित थानाध्यक्ष को हत्या का खुलासा  करने को कहा गया। इसके लिए एसओजी टीम तथा बबेरू पुलिस लगाया गया था। पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से शक के आधार पर अभियुक्त राहुल राजपूत और गोपाल राजपूत को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो अभियुक्त ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

उसने बताया कि मृतक आशीष मेरी पत्नी और अपने मामा की लड़की को बहला-फुसलाकर उससे नाजायज संबंध बनाया तथा वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार पत्नी से अवैध संबंध बनाता रहा। मना करने पर 5 लाख रुपए मांगने लगा ।इसकी जानकारी मुझे हुए तो मैंने उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का निर्णय लिया और इसी के तहत अपने साथी राहुल राजपूत के साथ मिलकर उसे गांव के बाहर बुलाया और अतर्रा जाकर शराब पिलाई तथा ग्राम भदेहदू की नहर की पटरी पर आकर रस्सी से आशीष की गला घोट कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - बांदा : 3 दिन से गायब वृद्ध मजदूर की लाश बोरे में बंद तालाब में मिली

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की 264 किलोमीटर रोड तैयार, सड़क पर लगने लगी लाइटें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2