बाँदा : पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पति पहुंचा थाने 

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा के बबेरू कस्बे में शुक्रवार को सवेरे उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने अपने पत्नी का सिर धड़ से...

बाँदा : पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पति पहुंचा थाने 

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा के बबेरू कस्बे में शुक्रवार को सवेरे उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने अपने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया। यह देख कर पुलिसकर्मियों के भी  हाथ पांव फूल गए। फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कक्षा 11 वीं के छात्र को कुल्हाड़ी से काटा

घटना बबेरू थाना क्षेत्र के अतर्रा रोड की है। जहां रहने वाला किन्नर यादव आज अपनी पत्नी विमला का कटा हुआ सिर लेकर बबेरू कोतवाली पहुंच गया। यह नजारा पूरे कस्बे ने देखा और कोतवाली पुलिस ने भी जब देखा तो पुलिस वाले चौक गए। कोतवाली पहुंचे किन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध बगल में रहने वाले रवि से चल रहा था। उसने कई बार मना भी किया था फिर भी जब नहीं मानी तो उसने पत्नी का सर काट दिया है।

वही पड़ोसियों का कहना है कि आज सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ और पति किन्नर यादव फरसा लेकर पहले प्रेमी रवि पर वार करने के लिए दौड़ा पत्नी ने जब बचाव किया तो उसने पत्नी विमला के पैर में फरसा मारा। और फिर गर्दन काट दी। यह नजारा देखकर आस-पड़ोस व रिश्तेदार दहशत में आ गए। और अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां छुप गए। और किन्नर यादव पत्नी का सिर लेकर सीधे कोतवाली पहुंच गया। इस घटना से पूरे बबेरू कस्बे में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें - बुंदेली छोरे को मिला एक और फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज में रोल

इधर घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आज सवेरे एक युवक अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर बबेरू थाने पहुंचा पूछताछ पर उसने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध पड़ोसी रविकांत से थे बार-बार मना करने के बावजूद वह प्रेमी से मिलती थी जिससे आज मैंने उसकी हत्या कर दी।अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारे ने प्रेमी रवि कांत को भी फरसा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
2
angry
0
sad
3
wow
0