अच्छे पदों पर जाकर जनपद का नाम रोशन करें: सांसद

सांसद आरके सिंह पटेल, डीएम अभिषेक आनन्द, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट ..

अच्छे पदों पर जाकर जनपद का नाम रोशन करें: सांसद
मेधावियों को चेक देते सांसद आरके सिंह पटेल।

चित्रकूट।

पांच मेधावी प्रदेश व 17 जिला स्तर के टापरों को बांटे गए चेक, गोल्ड मेडल, टैबलेट

सांसद आरके सिंह पटेल, डीएम अभिषेक आनन्द, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में हाईस्कूल, इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह हुआ। इस दौरान सीएम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी एलसीडी के माध्यम से दिखाया गया।

यह भी पढ़ें- बांदा: इतनी सी बात पर, पिता ने बहू और बेटे को धारदार हथियार से काट डाला

सांसद ने कहा कि लोक भवन कार्यालय लखनऊ से मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया है। जिन्हें एक लाख रुपए का चेक, प्रशस्ति पत्र, गोल्ड मेडल एवं टैबलेट वितरित किए गए। इसी क्रम में जनपद चित्रकूट के हाईस्कूल, इंटरमीडिएट के दिव्यांशु शुक्ला, सत्यम चौरसिया, विनायक भास्करम, अंशिका सिंह, अनामिका सिंह प्रदेश में स्थान पाने वाले को एक लाख रुपए का चेक, गोल्ड मेडल, प्रशस्ति पत्र, टैबलेट वितरित किया गया। इसी प्रकार जनपद स्तर के 17 टापर छात्र-छात्राओं को 21 हजार रुपए का चेक, गोल्ड मेडल, टैबलेट, प्रशस्ति पत्र दिए है।

उन्होंने सभी मेधावी छात्र, छात्राओं, अभिभावकों, विद्यालय के प्रधानाचार्य, शिक्षकों को भी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जो धनराशि दी गई है उससे आगे की पढ़ाई कर अच्छे पदों पर जाकर जनपद का नाम रोशन करें। गांव में उनके नाम से सड़कों का भी निर्माण कराया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक साकेत बिहारी शुक्ला ने किया। इस मौके पर सीडीओ अमृतपाल कौर, एडीएम कुंवर बहादुर सिंह, एडीएम न्यायिक वंदिता श्रीवास्तव, जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र स्वरूप, सीआईसी के प्रधानाचार्य डॉ. रणवीर सिंह चौहान, सांसद प्रतिनिधि शक्ति प्रताप सिंह तोमर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- मौसम का ताजा अपडेटः यूपी में कल से ही मानसून दस्तक दे सकता है, इन 10 जिलों में हो सकती है बारिश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0