शैक्षिक गुणवत्ता में सुधार होगी प्राथमिकता: संतोष मिश्रा

शासन ने यहां पर लगभग 5 माह तक तैनात रहे जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र सचान का कानपुर ...

शैक्षिक गुणवत्ता में सुधार होगी प्राथमिकता: संतोष मिश्रा
नवागंतुक डीआईओएस संतोष कुमार मिश्रा का स्वागत करते शिक्षक।

चित्रकूट।

बोले, टीम भावना से काम करने के लिए रहें तैयार

निवर्तमान डीआईओएस देवेंद्र स्वरूप को दी गई भव्य विदाई

शासन ने यहां पर लगभग 5 माह तक तैनात रहे जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र सचान का कानपुर देहात उप प्राचार्य डायट  के पद पर स्थानांतरण कर दिया है, उनकी जगह पर नए जिला विद्यालय निरीक्षक के रूप में संतोष कुमार मिश्रा की तैनाती की गई है। शासन के निर्देश पर उन्होंने यहां कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

यह भी पढ़ें -हमीरपुरःयुवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला

इस अवसर पर राजकीय शिक्षक संघ की ओर से नए जिला विद्यालय निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा का स्वागत और निवर्तमान जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र स्वरूप को भव्य विदाई दी गई। नए जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा कि वह प्रभु श्री राम की तपोस्थली चित्रकूट में आकर वह अपना सौभाग्य मान रहे हैं कि उन्हें यहां कार्य करने का अवसर मिला, उनका कहना है कि जिले में माध्यमिक शिक्षा के निरंतर उन्नयन और कर्मचारियों शिक्षकों के हित में निरंतर काम करेंगे ,शैक्षिक गुणवत्ता में सुधार उनकी प्राथमिकता होगी। कहा कि शिक्षकों कर्मचारियों के साथ कभी अन्याय नहीं होगा।

उन्होंने सभी प्रधानाचार्यो, शिक्षकों से कहा है कि शासन की मंशानुरूप शिक्षा में गुणवत्ता बढ़ाने का काम करें। सभी लोग मिलकर सरकार की छवि को बेहतर बनाने के लिए टीम भावना से काम करने के लिए तैयार रहें। इस मौके पर कैलाश चंद्र शुक्ला, विश्वनाथ पांडेय, कमला साहू शारदा प्रसाद गुप्ता, सनत कुमार द्विवेदी, विजय कुमार सोनी, नरेंद्र मिश्रा ने दोनों अधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ लिपिक प्रदीप पांडेय मोहम्मद तारिक सत्येंद्र सिंह फूलचंद सिंह महेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-विरोध के बावजूद कालू कुआं चौराहे में गरज रहा है बुलडोजर, पक्षपात का आरोप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0