नरैनी और बबेरू विधानसभा क्षेत्र में, बीजेपी प्रत्याशियों के लिए हुंकार भरेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य

तिंदवारी विधानसभा के तिंदवारी कस्बे में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के बाद अब जिले की चुनावी तपिश को बढ़ाने..

नरैनी और बबेरू विधानसभा क्षेत्र में, बीजेपी प्रत्याशियों के लिए हुंकार भरेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य
बीजेपी प्रत्याशियों के लिए हुंकार भरेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ..

तिंदवारी विधानसभा के तिंदवारी कस्बे में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के बाद अब जिले की चुनावी तपिश को बढ़ाने 14 फरवरी सोमवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रत्याशियों के लिए बबेरू विधानसभा तथा नरैनी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मंडल में शुरू हो रहा है स्टार प्रचारकों का वार, छत्तीसगढ़ के सीएम भी आयेंगे

भाजपा जिला प्रवक्ता आनंद स्वरूप द्विवेदी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि जनपद को भाजपा मय बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 14 फरवरी सोमवार को, दिन में 12 बजे, बबेरू विधानसभा अंतर्गत, पशु बाजार, गायत्री मंदिर के बगल में भाजपा प्रत्याशी अजय सिंह पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद डिप्टी सीएम मौर्या नरैनी विधानसभा के हिंदू इंटर कॉलेज अतर्रा में नरैनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओममणि वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी प्रत्याशियों के लिए हुंकार भरेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ..

डिप्टी सीएम की इन दोनों जनसभाओं की तैयारियों को भाजपा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष संजय सिंह की अध्यक्षता में अंतिम रूप दिया जा रहा है। बताते चलें कि पिछले महीने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जन विश्वास यात्रा के दौरान बांदा आये थे और राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को भी संबोधित किया था और इसके बाद जन विश्वास यात्रा को यहां से आगे रवाना किया गया था। उनके बांदा आगमन पर लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा था अब वह दूसरी बार जनपद के बबेरू और नरैनी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए जनसभा के माध्यम से हुंकार भरेंगे।

यह भी पढ़ें - उन्नावकांड पर प्रियंका का ट्वीट, नहीं सुनी जाती महिलाओं की आवाज

यह भी पढ़ें - परिवार व जातिवाद से बड़कर है राष्ट्रवाद - उमा भारती

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2