संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में, बीएचयू के रिटायर वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर, इसने पेशाब कर दी

उत्तर प्रदेश में झांसी के पास चलती ट्रेन में बुधवार रात हड़कंप मच गया। जब नशे में धुत युवक ने बीएचयू के रिटायर वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर पेशाब कर दी। उसकी इस करतूत...

 संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में, बीएचयू के रिटायर वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर, इसने पेशाब कर दी

झांसी

उत्तर प्रदेश में झांसी के पास चलती ट्रेन में बुधवार रात हड़कंप मच गया। जब नशे में धुत युवक ने बीएचयू के रिटायर वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर पेशाब कर दी। उसकी इस करतूत पर रोकने पर प्रयास किया पर वह नहीं माना। झांसी वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर आरपीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े:बांदाःघर में सोते समय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या,हैरानी की बात गोली की आवाज किसी ने नही सुनी

मध्य प्रदेश के हरपालपुर निवासी डॉ. जीएन खरे और उनकी 60 वर्षीय पत्नी उत्तर प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से नई दिल्ली जा रहे थे। दोनों कोच बी-3 की लोअर बर्थ 57 व 60 पर सवार थे। इसी डिब्बे की साइड लोअर बर्थ पर कुतुब विहार साउथ-वेस्ट दिल्ली का रितेश भी सवार था, वह महोबा से हजरत निजामुद्दीन जा रहा था। ट्रेन झांसी पहुंचने वाली थी, इसी दौरान नशे में धुत रितेश सीट से उठा और बुजुर्ग दंपति पर पेशाब करने लगा। विरोध करने पर भी वह नहीं माना।

यह भी पढ़े :आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में, कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

दंपति ने शोर मचाया और टीटीई से शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। स्टेशन आने के बाद यात्रियों ने हो-हल्ला किया तो आरपीएफ और जीआरपी के जवान आए और रितेश को धर-दबोचा। आरपीएफ इंस्पेक्टर रवींद्र कौशिक के मुताबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़े :पीआरडी के जवान ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रुपए से भरा पर्स लौटाया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0