यूपी चुनाव में बुंदेलखंडी भाषा में यूपी में बाबा है - यूपी में बाबा है गीत ने मचाई धूम, आप भी सुनिए

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में वोटिंग के लिए राजनीतिक दल सभी दांवपेच अपना रहे हैं..

यूपी चुनाव में बुंदेलखंडी भाषा में यूपी में बाबा है - यूपी में बाबा है गीत ने मचाई धूम, आप भी सुनिए
यूपी चुनाव में बुंदेलखंडी भाषा में यूपी में बाबा है - यूपी में बाबा है गीत ने मचाई धूम..

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में वोटिंग के लिए राजनीतिक दल सभी दांवपेच अपना रहे हैं। कोई नारेबाजी कर रहा है, तो कोई गीतों के माध्यम से मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसी ही एक कोशिश भोजपुरी गायक रवि किशन ने यूपी में सब् बा गीत गाकर वाहवाही बटोरी। तभी इसके जवाब में भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में काबा गाकर सोशल मीडिया में धूम मचा दी। इसके बाद इनका दूसरा वीडियो दगाबाज रजऊ  भी खूब वायरल हो रहा है।

इसके जवाब में भाजपा के पक्ष में एक महिला गायिका ने यूपी में ई बा भोजपुरी गीत गाकर जवाब दिया और अब बुंदेलखंड की अनामिका जैन अंबर जो ललितपुर की रहने वाली है ने यूपी में बाबा है, यूपी में बाबा, गाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाने की कोशिश की है। यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें - उप्र में पहले चरण की 58 सीटों से 35 नामांकन वापस, मैंदान में अब 623 उम्मीदवार

यह भी पढ़ें - अखिलेश ने बंद की थी वृद्ध, दिव्यांग, विधवा पेंशन और अनुसूचित जाति के छात्रों की स्कॉलरशिप : मुख्यमंत्री योगी

यह भी पढ़ें - अपना दल एस और भाजपा के बीच 19 सीटों पर समझौता तय, 4 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
3
funny
3
angry
0
sad
0
wow
2