ओमप्रकाश के सामने कालीचरण ने दोगुना वोट से जीतने का किया दावा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं गाजीपुर के जहुराबाद विधानसभा से प्रत्याशी ओमप्रकाश राजभर के सामने भारतीय जनता पार्टी..

ओमप्रकाश के सामने कालीचरण ने दोगुना वोट से जीतने का किया दावा
ओमप्रकाश राजभर और कालीचरण राजभर (Omprakash Rajbhar and Kalicharan Rajbhar)

लखनऊ,

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं गाजीपुर के जहुराबाद विधानसभा से प्रत्याशी ओमप्रकाश राजभर के सामने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कालीचरण राजभर ने दोगुना वोट से जीतने का दावा किया है। कालीचरण ने कहा कि भाजपा के चुनाव चिह्न पर पिछली बार से दोगुना वोट पाने जा रहा हूं।

मेरा मुकाबला किसी से नहीं हैं, सभी मुझसे लड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कालीचरण जहुराबाद विधानसभा में सुबह पांच बजे से ही अपने समर्थकों के साथ प्रचार करने निकल पड़ते हैं। सुबह सवेरे अपने बीच भाजपा के प्रत्याशी को पाकर क्षेत्रवासी भी फूले नहीं समा रहें है। कालीचरण का चेहरा क्षेत्र के लिए नया नहीं है। वे पहले दो बार बसपा के टिकट पर विधायक रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में रिकॉर्ड तोड़ हुआ मतदान, जानकर आप भी होंगे हैरान

भाजपा के प्रत्याशी कालीचरण ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी से नहीं है, सभी मुझसे लड़ रहे हैं। दूसरे प्रत्याशी जो जीते भी थे, वे इस बार दूसरे स्थान की लड़ाई लड़ रहे हैं। कमल का फूल ही मुख्य रुप से जनता की पसंद है। मेरे साथी एवं समर्थक और कमल का फूल एक होने से लड़ाई एकतरफा हो गयी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैलियों का गाजीपुर में बहुत प्रभाव है।

उनके क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का उद्बोधन सुनना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यो को विशेष रुप से जनता जानती हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण में बुलडोजर सुनते ही जनता में उत्साह दोगुना हो जा रहा है। गाजीपुर की जहुराबाद सीट का इतिहास भी जोरदार रहा है और इसमें कालीचरण की भूमिका को आज भी याद करते हैं। कालीचरण वर्ष 2002 और 2007 में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़कर जीता था, इसके बाद 2012 में इस सीट पर समाजवादी पार्टी की सादाब फातीमा और फिर 2017 में सुभासपा के टिकट से ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव जीता था।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट की 2 विधानसभा सीटों के लिए रविवार को मतदान, 862 पोलिंग पार्टियां रवाना

यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री अपना दल s की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सपा पर जमकर साधा निशाना

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2