अन्ना गोवंश को बचाने के चक्कर में,कार सवार युवक ने गंवा दी जान

बहन को ससुराल छोडकर घर लौट रहे युवक की कार अपने गांव के पास ही अन्ना गोवंश को बचाने में बेकाबू होकर सडक से दूर खेत में पलट गई...

अन्ना गोवंश को बचाने के चक्कर में,कार सवार युवक ने गंवा दी जान

चित्रकूट,

बहन को ससुराल छोडकर घर लौट रहे युवक की कार अपने गांव के पास ही अन्ना गोवंश को बचाने में बेकाबू होकर सडक से दूर खेत में पलट गई। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे सीएचसी लाए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- प्रेमी के साथ गई महिला की, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

 राजापुर थाना क्षेत्र के गांव सिरावल निवासी रमाशंकर (32) अपनी बहन हीरामनी को कार से छोडने उसकी ससुराल रैपुरा थाना क्षेत्र के देऊंधा के मजरा खोर गया था। बहन के घर ठहरने के बाद सुबह वह अपने घर लौट रहा था। तभी सिरावल के पास एक अन्ना गोवंश को बचाने के चलते रमाशंकर की कार बेकाबू होकर सडक से दूर खेत में पलट गई। जिससे रमाशंकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- बांदाः मां और उसके दो बेटे को सर्प ने डसा, दोनों बेटों की दर्दनाक मौत

राहगीरों ने  इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो भाईयों में सबसे बड़ा था। एक पुत्र है। पत्नी संगीता देवी व मां प्रेमा देवी का रो-रोकर हाल बेहाल है।

यह भी पढ़ें- घर का छप्पर तोड़कर दबंग सगी बहनों को अगवा कर ले गए और किया गैंगरेप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0