नगर पालिका के चेयरमैन रहे जगदीश गुप्ता के घर में दबंगों का हंगामा, महिलाओं से छेड़खानी व अभद्रता

जनपद के अतर्रा नगर पालिका परिषद के बर्खास्त हुए अध्यक्ष जगदीश प्रसाद गुप्ता उर्फ भाऊ के घर पर कुछ दबंगों ने उनकी पत्नी व बेटी के साथ...

नगर पालिका के चेयरमैन रहे जगदीश गुप्ता के घर में दबंगों का हंगामा, महिलाओं से छेड़खानी व अभद्रता

जनपद के अतर्रा नगर पालिका परिषद के बर्खास्त हुए अध्यक्ष जगदीश प्रसाद गुप्ता उर्फ भाऊ के घर पर कुछ दबंगों ने उनकी पत्नी व बेटी के साथ गाली गलौज कर छेड़खानी की और करते हुए अध्यक्ष को बोटी बोटी काट कर जान से मारने की धमकी दी। इतना सब हो जाने के बाद भी पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है।

यह भी पढ़ें - अस्तित्व खो रहा बुन्देलखण्ड का कोणार्क मंदिर,देखे यहाँ

इस बारे में जगदीश प्रसाद गुप्ता की पत्नी माधुरी गुप्ता ने अतर्रा थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि 2 अक्टूबर 2022 को शाम को लगभग 6 बजे मैं अपने पति जगदीश प्रसाद गुप्ता व बेटी के साथ नरैनी रोड अतर्रा ग्रामीण स्थित अपने निवास के अंदर बैठे हुए थे। अचानक शाम को लगभग 6 बजे राम नरेश शुक्ला अपने पुत्र राजा शुक्ला, अनिल मिश्रा अनुप मिश्रा हुआ वह अन्य 5 गुंडों के साथ लामबंद होकर आए और धक्का मार कर गेट को खोल दिया। इसके बाद घर के अंदर घुस आए। घर के अंदर आने के बाद उन्होंने गाली गलौज करना शुरू किया। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का भव्य प्राचीन भगवान सोमनाथ मंदिर क्यों है इतना प्रसिद्द

जब मैंने और मेरी बेटी ने इन्हें गाली देने से और अंदर आने पर एतराज किया तो उन्होंने मेरे पति को बोटी बोटी काट कर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं हमारे साथ भी गाली गलौज करते हुए छेड़खानी की। मना करने के बावजूद बाहर नहीं निकले बल्कि हमारे साथ लगातार अभद्रता करते रहे। पीड़िता ने दबंगों से अपने परिवार को खतरा बताया। साथ ही जान माल की सुरक्षा करने की मांग की।

इस बारे में नगरपालिका के अध्यक्ष रहे जगदीश जगदीश गुप्ता ने बताया कि मैं दोनों पैरों से विकलांग हूं इन दबंगों का मुकाबला नहीं कर सकता हूं। इन दबंगों ने सरेशाम घर में घुसकर गुंडई करते हुए न सिर्फ महिलाओं के साथ अभद्रता की बल्कि मुझे भी जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद भी पुलिस ने घटना की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की है।

यह भी पढ़ें - ऐसा भी एक गांव जहां दशहरे में रावण का नहीं किया जाता दहन, चढ़ाए जाते हैं नारियल

बताते चलें कि डेढ़ साल पहले नगर पालिका के चेयरमैन रहे जगदीश प्रसाद गुप्ता पर वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए शासन द्वारा बर्खास्त कर दिया गया है। शासन के आदेश के खिलाफ जगदीश प्रसाद गुप्ता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर रखी है, मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0