बांदा : लोन दिलाने के नाम पर नगर पालिका के बाबू 20 लोगों से तीन लाख ठगे

नगर पालिका परिषद बांदा में बाबू व कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर संविदा में कार्यरत देवांश नामक व्यक्ति ने पशुपालन का लोन दिलाने के..

बांदा : लोन दिलाने के नाम पर नगर पालिका के बाबू 20 लोगों से तीन लाख ठगे

नगर पालिका परिषद बांदा में बाबू व कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर संविदा में कार्यरत देवांश नामक व्यक्ति ने पशुपालन का लोन दिलाने के नाम पर 20 लोगों से तीन लाख रुपए ठग लिया है।  भुक्तभोगी महिलाओं व पुरुषों ने सोमवार को इस मामले में जिला अधिकारी बांदा से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में 28 जुलाई के बाद से बारिश और रफ्तार पकड़ेगी

ग्राम शिव थाना बिसंडा के रहने वाले सत्यनारायण,पूजा सिंह, राजन सिंह सुशील कुमार कुसुम कली, गुड़िया, ब्रज रानी, रामदेव, शिवप्रसाद, देव कुमार, रुद्ध प्रसाद, पार्वती, प्रमोद जगत कोरी आदि ने बताया कि नगर पालिका बांदा में जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र ऑफिस में बाबू व कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर संविदा में कार्यरत देवांश नाम के इस व्यक्ति ने धोखाधड़ी करके हम गरीबों से पशु पालन का लोन दिलाने का वादा किया और उसके एवज में 20 लोगों से तीन लाख रुपए ले लिए थे। लेकिन हमें लोन नहीं दिलाया गया। 

जब हमने उक्त बाबू से अपना पैसा वापस मांगा तो उसने आई सी आई सी आई बैंक का 85 हजार रुपए का एक फर्जी चेक पकड़ा दिया। जो सबूत के तौर पर हमारे पास मौजूद है। अब जब पैसा वापस करने की मांग की जाती है तो वह बाबू गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देता है। इन पीड़ितों ने जिला अधिकारी से धोखाधड़ी करने वाले बाबू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही पैसा वापस दिलाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें - बेटे ने बाप की हत्या, मां व नाना को घायल कर फरार

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पहली बारिश भी नही झेल पाया, गुणवत्ता पर उठे सवाल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2