चिंगारी फूड प्लाजा का शुभारंभ, बड़ी संख्या में लोगों ने लजीज व्यंजन का लुफ्त उठाया

शहर के नरैनी रोड स्थित सुधा वाटिका के समीप बुधवार को बहुप्रतीक्षित चिंगारी फूड प्लाजा का शुभारंभ हो गया। इसका...

चिंगारी फूड प्लाजा का शुभारंभ, बड़ी संख्या में लोगों ने लजीज व्यंजन का लुफ्त उठाया

बांदा, शहर के नरैनी रोड स्थित सुधा वाटिका के समीप बुधवार को बहुप्रतीक्षित चिंगारी फूड प्लाजा का शुभारंभ हो गया। इसका फीता काटकर रूद्र जी ने उद्घाटन किया। इस मौके पर इंजीनियर सुरेंद्र पाठक,उत्तम सक्सेना और कमल सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - बांदाः शादी में बाधक अपने पिता की हत्या की साजिश बेटी ने रची, प्रेमी संग मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम


शुभारंभ के मौके पर  मौजूद फूड प्लाजा के संचालक विनीत पाठक व पार्टनर विमल सिंह ने आए हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए फूड प्लाजा में व्यंजनों की विशेषताओं से अवगत कराया और कहा कि बहुत दिनों से शहर में एक अच्छे फूड प्लाजा की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। उसे ध्यान में रखते हुए अनेकव्यंजनों के विशेषज्ञों द्वारा अति स्वादिष्ट व्यंजनों की श्रंखला में मखनी दाल आदि व्यंजनों को ग्राहकों को स्वादानुसार तैयार किया जा रहा है। हमारा प्रयास होगा कि ग्राहकों की डिमांड के आधार पर खरे उतरें। यहां क्वालिटी और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाएगा। हमारा यह भी प्रयास है कि यहां फैमिली जैसा माहौल पैदा हो। आप सभी लोग अपने परिवार के साथ यहां आकर विभिन्न लजीज व्यंजनों का आनंद उठा सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि ग्राहकों के ऑर्डर पर भी व्यंजन तैयार किए जाते हैं। कहां की हमें आशा ही नहीं विश्वास है कि हम शहर के लोगों का विश्वास जीतने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़ें - बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा

इस अवसर पर भाजपा नेता जगराम सिंह, सुंदर सिंह कछवाह, उत्तम सक्सेना, इंद्रपाल सिंह पटेल, अजीत गुप्ता, सबका स्टोर के संचालक सौरभ, आनंद दिक्षित, कुलदीप निगम आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे। जिन्होंने लजीज व्यंजनों का लुफ्त उठाया और व्यंजन बनाने वाले विशेषज्ञों की तारीफ की।

यह भी पढ़ें - मंडल कारागार में आधी रात को डीएम एसपी ने माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1