प्रति विद्युत संयोजन पर दी जाएगी प्रोत्साहन राशि: एसई

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि प्रत्येक घर में बिजली कनेक्शन हो। इसे लेकर विद्युत विभाग आगरा के प्रबंध निदेशक...

प्रति विद्युत संयोजन पर दी जाएगी प्रोत्साहन राशि: एसई
अधीक्षण अभियंता बृजेश कुमार।

चित्रकूट।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि प्रत्येक घर में बिजली कनेक्शन हो। इसे लेकर विद्युत विभाग आगरा के प्रबंध निदेशक ने निर्देश दिए कि जिले की आबादी के अनुसार विद्युत संयोजन कराए जाएं। उन्होंने यह भी बताया कि इंटर कालेज के छात्र, समाजसेवी संस्थाओं से सहयोग लें। सर्वे कराने के एवज में पारिश्रमिक भी दें।

यह भी पढ़ें- पंडित धीरेंद्र शास्त्री की प्रेम में दीवानी MBBS छात्रा, हजार किमी दूर पदयात्रा पर निकली

अधीक्षक अभियंता विद्युत बृजेश कुमार ने बताया कि स्वयं सहायता समूह, विद्युत सखी, इंटर कालेज व पालीटेक्निक के छात्रों सहित अन्य समाजसेवी संस्थाओं से संपर्क कर उन्हेें प्रेरित किया गया है कि अपने गांव और क्षेत्र में जाकर सर्वे करें।

जिन घरों में कनेक्शन नहीं है उन्हें प्रेरित किया जाए। बताया कि प्रति विद्युत संयोजन पर सौ रुपए प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। इसके लिए फार्म भी उपलब करा दिया गया है। बताया कि नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, स्थान आदि कालम भरकर जमा कराएं। इसके बाद सर्वे कर विद्युत उपलब्ध कराया जाएगा। जहां विद्युत पोल आदि की समस्या है उसका प्रस्ताव बनाकर विद्युत कनेक्शन होंगें। 

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0