टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम, लंच से पहले एक विकेट खोकर बनाये 82 रन

भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है..

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम, लंच से पहले एक विकेट खोकर बनाये 82 रन
टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम..

  • ओपर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 13 रन बनाकर हुए कैच आउट

भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने पहले टास जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

मौसम की नमी के बीच पिच पर भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल व मयंक अग्रवाल ने संभलकर खेलना शुरू किया। सुबह की उछाल ले रही ग्रीन पार्क की पिच पर भारतीय बल्लेबाजों ने गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाकर रन बनाना शुरू किया, लेकिन इस बीच आठवें ओवर में भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट मयंक अग्रवाल के रूप में गवां दिया। पारी की अच्छी शुरूआत दे रहे मयंक काइल जैमीसन की गेंद पर टाम ब्लंडेल के हाथों कैच आउट हुए। क्रीज पर रहकर उन्होंने 28 गेंदों में 13 रन रन बनाए।

यह भी पढ़ें - लखनऊ होकर 27 नवम्बर से चलेगी न्यू जलपाईगुड़ी-नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन

  • चेतेश्वर के साथ शुभमन गिल 50 रनों की साझेदारी के बाद भी क्रीज पर

मयंक अग्रवाल के बाद खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर पहुंचे और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ संभलकर खेलना शुरू किया। दोनों बल्लेबाजों ने केवी की गेंदबाजी का सामना करते हुए 50 रनों की साझेदारी की। खबर लिखे जाने तक लंच से पहले भारतीय टीम के कुल 82 रन हो चुके थे और चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल क्रीज पर सेट होकर खेल रहे थे।

new zealand team in kanpur test

बता दें कि, कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे तीन स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरे हैं। भारत ने उमेश यादव और इशांत शर्मा को तेज गेंदबाजों के रूप में मौका दिया है। मेजबान न्यूजीलैंड की टीम भी लगभग भारतीय टीम की तरह ही पहला मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड की टीम में तेज गेंदबाज टिम साउथी और काइल जैमीसन के रूप में मैदान पर उतारा है।

यह भी पढ़ें - श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की भव्यता दिखने लगी, निर्माण कार्य अन्तिम दौर में है..

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेस-वे ने बढ़ाई निबंधन विभाग की आमदनी, जल्द शुरू होगा निर्माण

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1