एलआईसी एजेंट के बेटे को इस वजह से दी गई अमानवीय यातनाएं

एलआईसी एजेंट के बेटे अतुल गुप्ता की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने से जनपद में हड़कंप मचा हुआ है..

एलआईसी एजेंट के बेटे को इस वजह से दी गई अमानवीय यातनाएं

बांदा, 

एलआईसी एजेंट के बेटे अतुल गुप्ता की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने से जनपद में हड़कंप मचा हुआ है। पता चला है कि 30 हजार रुपए चोरी के आरोप में अतुल को अमानवीय यातनाएं दी गई। यहां तक की उसके गुप्तांग में मिर्च डालने की भी चर्चा है। इस मामले में पूर्व विधायक के भाई भी फंसे हुए हैं। 

बताते चलें कि जनपद के अतर्रा नगर के नरैनी रोड निवासी एलआईसी एजेंट जगदीश गुप्ता के बेटे अतुल गुप्ता की लाश रामनवमी के दिन रेल पटरी में मिली थी। इस पर एक वीडियो वायरल होने से मामला हत्या में तब्दील नजर आ रहा है। पिता के मुताबिक 30,000 चोरी का आरोप लगाकर उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें - एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या 

अतर्रा कस्बे के सिविल लाइन नरैनी रोड निवासी जगदीश गुप्ता जो एलआईसी में बीमा एजेंट है। उसका 26 वर्षीय पुत्र अतुल गुप्ता उर्फ शुभम रामनवमी के जुलूस में शामिल होने घर से लगभग तीन बजे निकला था। उसी दिन देर रात पिता को फोन द्वारा सूचना हुई कि उसके बेटे ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पिता ने बताया कि रामनवमी को शाम लगभग 5.30 बजे मेरे फोन में मॉडल शॉप जो बदौसा रोड में स्थित है के सेल्समैन द्वारा फोन आया कि मॉडल शॉप आइए। मैं फौरन गाड़ी लेकर वहां पहुंचा तो वहां मेरा बेटा अतुल गुप्ता उर्फ शुभम एक टेबल पर बैठा था और उसी में फाइनेंस कंपनी मैनेजर भी बैठा था। मुझे बताया गया कि अतुल ने तीस हजार रुपए पर्स से मैनेजर के निकाल लिया है।

उसने बताया कि मेरे साथ ही मौसा अनिल जो बांदा रोड में ही दुकान है उनको भी बुलाया गया था और सेल्समैन के नंबर से ही उसके मामा जो खुरहंड निवासी है ललित को भी घटना की सूचना दी गई थी। पिता ने बताया कि जब मैं पहुंचा तो सारी घटना बता कर मुझे सीसीटीवी कैमरा दिखाया गया कि देखिए इस तरह से यह पर्स गायब कर रहा है। पर मुझे घटना समझ में नहीं आई, एक ही टेबल में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर व अतुल ने शराब पी थी। पिता ने बताया कि जब घटना मुझे समझ में नहीं आई, तो मैं यह कह कर वहां से चला आया कि देख लीजिए पूछताछ कर लीजिए। उसके मौसा अनिल ने कहा कि आप जाइए मैं मामले को सुलझा रहा हूं और मैं घर चला आया था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक की हत्या के पहले मॉडल शॉप में पिटाई का वीडियो वायरल, पूर्व विधायक के भाई फंसे
 
रात्रि के लगभग 9.30 बजे तक जब बेटा घर नहीं आया तो मैंने मौसा अनिल को फोन लगाया और पूछा कि अतुल कहां है। तो उसने बताया कि वह तो 8 बजे ही रिक्शा से घर चला गया है। इसके बाद मैने पूरे शहर के सार्वजनिक स्थलों सहित हर जगह बेटे का पता लगाया लेकिन पता नहीं चला। उसने बताया कि 12 बजे रात्रि में जब मैं घर में था तो उसके छोटे बेटे गोलू का फोन आया कि आप कहां हैं और अतुल कहां हैं। लोहिया पुल के पास जा कर देखिए, जब वहां मैं पहुंचा तो बेटे की लाश पटरी पर पड़ी थी। मृतक के छोटे भाई गोलू ने बताया कि उसको किसी हिम्मत नाम के लड़के ने फोन किया था कि लोहिया पुल में ऐसी घटना हो गई है।

सूत्रों की माने तो अतुल और फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने एक ही टेबल में बैठकर शराब पी थी और शराब पीने के दौरान दोनों में विवाद हो गया और मैनेजर ने अतुल पर 30000 चोरी का मॉडल शॉप की कर्मचारियों से आरोप लगवाया। जिस पर पैसे को लेकर मॉडल शॉप के कर्मचारियों द्वारा मारपीट की गई।  हालंकि अतुल ने उक्त मैनेजर के पर्स से 500 रूपये ही निकाल कर पीने का सामान कैंटीन से मंगाने के लिए दिया था। शेष पैसे चोरी की घटना उसने नहीं स्वीकार की। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, आरोपी बनाए गए किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से शटरिंग का सामान चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 लाख कीमत की 140 लोहे की प्लेटें बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1