पुलिस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल, दो फरार

घाटमपुर थाना क्षेत्र में गोकशी की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी..

पुलिस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल, दो फरार

कानपुर,

घाटमपुर थाना क्षेत्र में गोकशी की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिससे इंस्पेक्टर घायल हो गया और जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश भी घायल हुआ। वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीक के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज करते हुए हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें - उदयपुर के बाद महाराष्ट्र में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले केमिस्ट का गला रेता

कानपुर आउटर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग गोकशी करने जा रहे हैं। इस पर घाटमपुर इंस्पेक्टर पुलिस टीम केे साथ बताये हुए स्थान आलादासपुर गांव के पास लकी भट्टा पहुंच गये। पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी जिससे इंस्पेक्टर घायल हो गये। इस पर पुलिस टीम की ओर से भी गोलीबारी की गई, जिससे एक बदमाश घायल हो गया। मुठभेड़ की सूचना मिलते क्षेत्राधिकारी घाटमपुर सुशील कुमार दुबे फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार आरोपी दिलशाद 15 दिन पहले ही जमानत से छूट कर वापस आया था।

क्षेत्राधिकारी घाटमपुर सुशील कुमार दुबे ने बताया है कि गोकशी की सूचना पर पुलिस दबिश देने गई थी। उसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई के दौरान एक बदमाश दिलशाद के पैर में गोली लग गई है तथा अन्य दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। इस मुठभेड़ के दौरान इस्पेक्टर घाटमपुर भी घायल हो गए हैं। जिनका एक्स-रे कराया जा रहा है और हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - एएआई और प्रदेश सरकार के बीच अनुबंध, चित्रकूट में जल्दी शुरू होगा एयरपोर्ट

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2