मुख्तार अंसारी को जेल से लखनऊ ले जाने की जानकारी लीक होने की डीआईजी जेल द्वारा जांच शुरू

बाहुबली मुख्तार अंसारी की लखनऊ में पेशी से पहले ही सूचना लीक होने का मामला तूल पकड़ रहा है। इस मामले में सूचना लीक..

मुख्तार अंसारी को जेल से लखनऊ ले जाने की जानकारी लीक होने की डीआईजी जेल द्वारा जांच शुरू

बांदा,

बाहुबली मुख्तार अंसारी की लखनऊ में पेशी से पहले ही सूचना लीक होने का मामला तूल पकड़ रहा है। इस मामले में सूचना लीक करने वाले की तलाश जारी है। वही इस मामले की जांच गुरुवार को डीआईजी जेल संजीव त्रिपाठी ने शुरू कर दी है। उन्होंने जेल में पहुंचकर सुरक्षाकर्मियों से बातचीत की है और कहा कि जांच रिपोर्ट जल्द ही शासन को सौंपी जाएगी।

यह भी पढ़ें - जिलाधिकारी कार्यालय सहित इन सरकारी विभागों में नगर पालिका बांदा का 6,24,320 हाउस टैक्स बकाया

गुरुवार को दोपहर अचानक पहुंचे डीआईजी जेल संजीव त्रिपाठी सीधे जेल के अंदर पहुंचे और इस दौरान कुछ सुरक्षाकर्मियों से बातचीत की। इसके बाद बाहर आने पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि मुख्तार अंसारी को लखनऊ ले जाने से पहले सूचना लीक हो गई और रात में ही जेल के बाहर मीडिया कर्मियों की भीड़ हो गई। यह सूचना कैसे लीक हुई और पल-पल की जानकारी कौन दे रहा था। इस सिलसिले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच की गई है। जल्दी ही जांच की पूरी रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी।

बताते चलें कि इस मामले की जांच जेल महानिदेशक ने डीआईजी जेल को सौंपी है। इसके लिए एक जांच कमेटी भी गठित की गई है। जिसे एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया है।  पेशी के एक दिन पहले ही रात में जब मुख्तार अंसारी को पेशी में ले जाने की तैयारी चल रही थी। तभी इसकी जानकारी मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को मिली मिली। जिसने ट्विटर के माध्यम से इस मामले को उजागर कर दिया था। इसे शासन ने सुरक्षा में बड़ी चूक बताते हुए जांच के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - शपथ लेने के बाद राज्यमंत्री रामकेश निषाद का 2 अप्रैल को बांदा आगमन

यह भी पढ़ें - बीजेपी छोड़कर सपा में गए बृजेश प्रजापति अब भुगतेंगे खामियाजा, उनके आलीशान भवन पर चलेगा बुलडोजर

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2