मुंबई में भी दिखी बुंदेलखंड की धमक, डॉ. मधुरिमा को मिला नेशनल अवार्ड

मुंबई में आयोजित मुंबई ग्लोबल अवॉर्ड कार्यक्रम में पद्मभूषण अवॉर्ड एवं विश्व में अपना नाम करने वाले सिंगर उदित नारायण...

मुंबई में भी दिखी बुंदेलखंड की धमक, डॉ. मधुरिमा को मिला नेशनल अवार्ड

जालौन। मुंबई में आयोजित मुंबई ग्लोबल अवॉर्ड कार्यक्रम में पद्मभूषण अवॉर्ड एवं विश्व में अपना नाम करने वाले सिंगर उदित नारायण द्वारा बेस्ट कॉस्मेटोलॉजिस्ट ऑफ़ बुन्देलखण्ड के पुरस्कार से डाॅ. मधुरिमा नायक को नवाज़ा गया।

यह भी पढ़े : जालौन : सड़क हादसे में हुई मौतों पर सीएम ने व्यक्त की शोक संवेदना, डीएम व एसपी ने घायलों का जाना हालचाल

बुंदेलखंड की मधुरिमा नायक को बचपन से ही कुछ करने के लिए अपने परिवार से प्रेरणा मिली जो आज राष्ट्रीय स्तर पर पहुंच कर पूरे बुंदेलखंड का नाम रोशन किया। प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नहीं होती और इस प्रतिभा को उनके ससुराल पक्ष के लोगों ने भी उनकी प्रतिभा को बढ़ाने के लिए उनके सपनों को आगे बढ़ाने के साथ दिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता उरगांव निवासी दीपू त्रिपाठी की पुत्रवधु हैं और जनपद के लोगों को अपनी डाक्टरी से लाभान्वित कर रही हैं और फ्री में बच्चियों को एडवाइज करती हैं । मधुरिमा आज सभी के लिए एक नजीर बन गयी हैं। आज दुष्यंत कुमार की वो लाइन सही साबित हुई।

यह भी पढ़े : मप्र : शिवराज को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, पार्टी नेतृत्व में बुलाया दिल्ली

दुष्यंत कुमार ने कहा था कहते हैं कौन कहता है कि आसमां में सुराग नहीं हो सकता एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों । इस कहावत को सही करने के लिए कड़ी मेहनत और नियमित संघर्ष करना पड़ता है जो आज मधुरिमा ने कर दिखाया और इस सपने को साकार करने के लिए मधुरिमा के ससुराल पक्ष ने भी भरपूर सहयोग किया। ससुराल पक्ष ने उनके काम को आगे बढ़ाने के लिए घर पर भी एक क्लिनिक खुलवा दिया जिससे वे कम खर्च में भी लोगों का इलाज कर सामाजिक सेवा कर रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0