जलौन : रोशनी हत्याकांड के दूसरे आरोपित पर हुई एनएसए की कार्रवाई

एट कोतवाली क्षेत्र में दो माह पहले बीए द्वितीय वर्ष की परीक्षा देकर घर लौट रही एक छात्रा की उसके प्रेमी ने अपने साथी के साथ...

जलौन : रोशनी हत्याकांड के दूसरे आरोपित पर हुई एनएसए की कार्रवाई

जालौन, 

एट कोतवाली क्षेत्र में दो माह पहले बीए द्वितीय वर्ष की परीक्षा देकर घर लौट रही एक छात्रा की उसके प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। वारदात को कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर अंजाम दिया गया था। वारदात वाली रात को ही प्रेमी गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं तीन दिन बाद उसके साथी की गिरफ्तारी हो गई है। पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा



एट कोतवाली क्षेत्र के कोटरा थाना क्षेत्र के ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार (22) की 17 अप्रैल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई थी। उसके प्रेमी राज उर्फ आशीष उर्फ आतिश ने हमीरपुर निवासी साथी रोहित उर्फ गोविंदा के सहयोग से इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस हत्याकांड के सात घंटे बाद ही पुलिस ने मुख्य आरोपित राज को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसके साथी रोहित उर्फ गोविंदा को तीन दिन के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले में दोनों आरोपित इस वक्त जेल में हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में मददगार रहे रोहित उर्फ गोविंदा पर पुलिस ने एक सप्ताह पहले राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई की थी। शनिवार को दूसरे आरोपी आशीष के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें -86 करोड़ की लागत से बनेगा, यहां से लेकर बांदा की सीमा तक फोरलेन हाईवे

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0