जालौन : शिवलिंग खंडित होने से फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, हिंदू संगठनों ने काटा हंगामा

जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र में अराजकतत्वों ने मंदिर में स्थापित शिवलिंग को क्षतिग्रस्त कर दिया...

जालौन : शिवलिंग खंडित होने से फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, हिंदू संगठनों ने काटा हंगामा

जालौन। जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र में अराजकतत्वों ने मंदिर में स्थापित शिवलिंग को क्षतिग्रस्त कर दिया। गुरूवार सुबह जब ग्रामीण पूजा करने मंदिर में पहुंचे तो वहां पर खंडित शिवलिंग को देख स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामले को शांत कराया।

यह भी पढ़े : विराट कोहली के 50वें शतक के बाद अनुष्का शर्मा का खास पोस्ट

उल्लेखनीय है कि पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जयरामपुर का है। यहां पर गांव में मौजूद मंदिर में स्थापित शिवलिंग को अराजकतत्वों के द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इसके बाद गांव के लोग जब सुबह मंदिर में पूजा अर्चना को पहुंचे तो वहां पर खंडित मूर्ति को देख लोगों ने बवाल काटना शुरु कर दिया। घटना की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने भी नाराजगी जताई, वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : विश्व कप : न्यूजीलैंड पर मिली जीत के बाद रोहित ने कहा- हमने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी देवेंद्र पचौरी ने बताया कि पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के जयरामपुर का है, यहां पर शिव मंदिर में शिवलिंग को खंडित किया गया था। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की और इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति राजा बाबू पुत्र सीताराम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : उप्र: वैशाली एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग, 19 यात्री घायल, 12 घंटे में दूसरी घटना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0