कानपुर-खजुराहो पैसेंजर में महिला के बैग का लॉक खोलकर जेवरात चोरी

कानपुर-खजुराहो पैसेंजर में दो शातिर कानपुर की एक महिला के बैग का लॉक खोलकर जेवरात चोरी कर ले गए। छोटे बच्चे की दूध...

कानपुर-खजुराहो पैसेंजर में महिला के बैग का लॉक खोलकर जेवरात चोरी

बांदा

कानपुर-खजुराहो पैसेंजर में दो शातिर कानपुर की एक महिला के बैग का लॉक खोलकर जेवरात चोरी कर ले गए। छोटे बच्चे की दूध का बोतल बैग से निकालने पर चोरी की जानकारी हुई। पीड़िता की तहरीर पर जीआरपी बांदा थाना में दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें - प्राकृतिक जलस्रोतों से भरे ललितपुर के बांध और जलाशय ईको टूरिज्म में विकसित होंगे

कानपुर के चमनगंज की निदा कायनात पत्नी लवली सिद्दीकी बांदा स्टेशन से कानपुर जानेवाली कानपुर-खजुराहो एक्सप्रेस में सुबह सात बजे अपने एक साल के बेटे और छोटे भाई मोहम्मद रिजवान को लेकर सवार हुईं। जिस बर्थ पर बैठी थीं। उसके ऊपर की बर्थ पर उन्होंने अपने दो बैग रखे थे। निदा के मुताबिक, ट्रेन के चलते ही दो व्यक्ति सवार हुए। एक की उम्र करीब 40 वर्ष और चेहरे पर सांवले रंग का मफलर बांधे था। दूसरा करीब 45 वर्ष का दुबला व्यक्ति था।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : स्कॉर्पियो और वेन्यू कार की आमने-सामने टक्कर, 4 लोगो की मौत


जहां बैग रखा था, उसी बर्थ पर दोनों व्यक्ति बैठ गए। ट्रेन रागौल स्टेशन पर रुकी तो दोनों उतर गए। बच्चे को भूख लगने पर दूध की बोतल निकालने को बैग नीचे उतारा तो उसका लॉक खुला था। उसमें रखे जेवरात गायब थे। पीड़िता ने आशंका जताते हुए बताया कि रागौल स्टेशन पर उतरे दोनों व्यक्तियों ने ही बैग से जेवरात चोरी किए हैं। पीड़िता की तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें - 3 सड़कों का सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया लोकार्पण, इन 12 परियोजनाओं का शिलान्यास

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0