झाँसी : डॉक्टर और उसके साथी पर प्रोमेशन के नाम बलात्कार व ब्लैकमेल करने का आरोप

नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कालेज में महिला कर्मचारी ने एक डॉक्टर और उसके साथी पर प्रोमेशन के नाम बलात्कार करने व..

झाँसी : डॉक्टर और उसके साथी पर प्रोमेशन के नाम बलात्कार व ब्लैकमेल करने का आरोप
फाइल फोटो

  • सीओ बोले, मामला दर्ज, बख्से नहीं जाएंगे आरोपित

नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कालेज में महिला कर्मचारी ने एक डॉक्टर और उसके साथी पर प्रोमेशन के नाम बलात्कार करने व ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सीओ ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही। 

मेडिकल कालेज के कोविड आईसीयू में पदस्थ महिला कर्मचारी ने शिकायत करते हुए बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और वर्तमान में झांसी में रहती है। महिला कर्मचारी ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेडिकल कालेज में डॉ. मधुसूदन जो जूनियर के रुप में कार्यरत है। उसने उसके कार्य में हीला हवाली का हवाला देकर उसे अपने प्रभाव में लिया। इसके बाद दोस्ती कर प्रोमेशन का लालच देते हुए उसके साथ शरीरिक सम्बंध बनाये। प्रोमेशन के लालच में आकर उसने आरोपी डॉक्टर को 50 हजार रुपये भी दिए।

यह भी पढ़ें - बांदा की बेटी वीरांगना दुर्गावती केे सामने सम्राट अकबर की सेना ने घुटने टेक दिये थे

काफी समय तक जब उसे प्रोमेशन नहीं मिला तो उसने उलहना देना शुरु कर दिया। जिस पर आरोपी डॉक्टर ने धमकाना शुरु कर दिया और उसकी कुछ प्राईवेट फोटो, चैट व वीडियो को अपने दोस्तों को भेजने की धमकी दी। इसके बाद वह नौकरी करने के काबिल भी नहीं रहेगी। साथ ही दूनिया भी छोड़कर चली जायेगी।

इतना ही नहीं वह उन वीडियो, फोटो और चैट को उसके पति के पास भेजने का भी भय दिखाया। जिसे उसका विवाहित जीवन खराब हो जायेगा। घबराकर जब उसने आरोपी डॉक्टर से ऐसा न करने के लिए कहा तो आरोपी डॉक्टर ने उस पर शरीरिक सम्बंध बनाने और रुपए देने का दबाब बनाना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

आरोपी डॉक्टर के इस कारनामें में मोहन प्रसाद नाम का भी व्यक्ति साथ देता है जो हसन इंसटीट्यूट आफ मेडिकल साइंस कर्नाटक में स्टॉप नर्स के पद पर कार्यरत है।

शिकायत पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है। इस संबंध में सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज हो गया है। दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1