झाँसी : ग्रामीण क्षेत्र में फिर मुठभेड़, तीन बदमाश घायल, एक फरार

दो दिन शांति रहने के बाद आज आधी रात के बाद ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस की रायफल फिर गरज उठी। गुरसरांय थाना पुलिस व स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई..

झाँसी : ग्रामीण क्षेत्र में फिर मुठभेड़, तीन बदमाश घायल, एक फरार
झाँसी : देर रात गुरसराय के जंगलों में चली पुलिस ओर बदमाशो मे गोलियां

दो दिन शांति रहने के बाद आज आधी रात के बाद ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस की रायफल फिर गरज उठी। गुरसरांय थाना पुलिस व स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में बड़ी सफलता हाथ लगी है। आधी रात के बाद बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए।

जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गया। तीनों बदमाशों के पास से  पुलिस ने नगदी, तमंचे व दो बाइक बरामद की हैं। घायल बदमाशों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ये बदमाश गुरसरांय बैंक में हुई वारदात में शामिल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - झाँसी-अवैध अंग्रेजी शराब का मिला जखीरा, लखनऊ एस.टी.एफ. ने किया भंडाफोड़

एसएसपी शिवहरि मीणा द्वारा जिले की कमान सम्हालने के बाद से अपराध व अपराधियों के खिलाफ जबरदस्त मुहिम चलाई जा रही है। अब तक चार पुलिस मुठभेड़ हो चुकी हैं जिनमें बदमाशों के पैर में गोली लगी हैं। लगातार हो रहे हाफ एनकाउंटर से अपराधियों में हड़कम्प मचा है।

आधी रात के बाद हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि गुरसरांय -मऊरानीपुर रोड पर लोहिया पुल के आगे गुरसरांय पुलिस व स्वाट टीम बदमाशों की तलाश में जुटी थी। तभी दो बाइक पर चार लोग आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया । बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें - झाँसी : अवैध वसूली की शिकायत पर पीसीएफ प्रबन्धक व केन्द्र प्रभारी हुए निलम्बित

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें औरैया के शांतिनगर थाना दिबियापुर निवासी रविकांत, प्रतापपुरा थाना अजीतमल जिला औरैया निवासी जय सिंह जीतू व रजनीश दोहरे के पैर में गोली लगी। घायल अवस्था में तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। 

बदमाशो के कब्जे से 85 हजार रुपये, तीन तमंचे ,7 खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस समेत अपाचे व पल्सर बाइक बरामद की गई। यह बदमाश 14 जून को गुरसरांय में बैंक के भीतर हुई तीन लाख 20 हजार रुपये की टप्पेबाजी में शामिल बताये गए हैं। साथ ही चलती बाइक पर छिनैती करना इनका प्रमुख कार्य बताया गया है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : व्यापारी नेता व रिटायर्ड फौजी के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1