झाँसी : गौशाला में सूख रही मछलियां, गौवंश नदारद

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ गौ संरक्षण को लेकर लगातार मुहिम चला रहे हैं लेकिन वहीं झाँसी की..

झाँसी : गौशाला में सूख रही मछलियां, गौवंश नदारद

प्रधान पति कर रहा ग्राम में मनमानी   

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ गौ संरक्षण को लेकर लगातार मुहिम चला रहे हैं लेकिन वहीं झाँसी की बबीना विधानसभा के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुनावली कलां ग्राम में प्रधान पति सुरेश राजपूत द्वारा गौशाला की जमीन पर कब्जा कर वहां मछलियां सुखाई जा रही हैं,

गौशाला में मवेशियों के नाम पर केवल एक जानवर उपस्थित मिला, पानी पीने की हौद सूखी पड़ी हुई है और चारे की जगह कचरा एकत्रित है। ग्राम वासियों के अनुसार गौशाला के बगल में स्थित तालाब का ठेका प्रधान पति सुरेश राजपूत का है जहां से वह मछलियां पकड़वाकर गौशाला में सुखवा रहा है।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री आवास योजना-शहरी के 5320 लाभार्थियों को धनराशि हस्तान्तरित

गौशाला में जगह-जगह मछली पकड़ने के जाल फैले हुए हैं। गौशाला की जमीन का उपयोग प्रधान पति अपने व्यापारिक उद्देश्य से कर रहा है, गौशाला के पीछे की जमीन प्रधान पति द्वारा प्लॉट काटकर बेच दी गई है जिससे गौशाला अब आधी रह गई है।

ग्रामवासियों का यह भी कहना है कि गौशाला के नाम पर अनुदान आता है प्रधान पति वह पूरा अनुदान अपनी जेब में डाल लेता है गौशाला की जगह मवेशी गाँव में छुट्टा घूम रहे हैं और किसानों की फसल को तहस-नहस करते हैं कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से की गई लेकिन उनकी बातों को अनदेखा कर दिया गया। साथ ही साथ यह भी देखा गया कि प्रधान पति कटिया डालकर बिजली की चोरी भी करा रहा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बालू खनन में लिफ्टर मशीन का प्रयोग नही होना चाहिए - डीएम

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0