झाँसी : 300 रुपये के लिए भांजे ने की थी मामा की हत्या

मजदूरी के 300 रुपये कम देने पर गुस्साए भांजे ने अपने मामा को पत्थर व डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था..

झाँसी : 300 रुपये के लिए भांजे ने की थी मामा की हत्या

  • 72 घंटे में खुलासा कर पुलिस ने फरार आरोपित भांजे को किया गिरफ्तार

मजदूरी के 300 रुपये कम देने पर गुस्साए भांजे ने अपने मामा को पत्थर व डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। लहचूरा थाना पुलिस ने इस कत्ल से पर्दा उठाते हुए महज 72 घंटे में मामले का न केवल खुलासा कर दिया। बल्कि हत्यारोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद किया है। लहचूरा थाना पुलिस की त्वरित कार्रवाई के लिए एसएसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

पुलिस लाइन में बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी शिवहरि मीना ने बताया कि लहचूरा थाना क्षेत्र के बरूआमाफ में 29 अप्रैल को 52 वर्षीय व्यक्ति भैया लाल की उस समय पत्थरों से कुचल कर डंडा से हमला कर हत्या कर दी थी जब वह धसान नदी किनारे बनी अपनी झोपड़ी में सो रहा था। हत्या के बाद आरोपित मृतक का मोबाइल फोन और कस्ती लेकर भाग गया था।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : शराब के नशे ने धुत बारातियों ने कि जमकर हर्ष फायरिंग 2 की मौत 2 घायल

घटनास्थल से जानकारी प्राप्त हुई थी कि मृतक ने कुछ लोगों के साथ शराब पार्टी की थी लेकिन कोई ज्यादा साक्ष्य नहीं मिले थे। हत्या का शक मृतक के परिचितों पर भी गया था। तभी पुलिस की जांच में ओर मोबाइल ट्रेस करने पर पुलिस असली आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस ने हत्यारोपित राजेंद्र ढीमर निवासी ग्राम बंका पहाड़ी गुरसराय को लहचूरा थाना के सोनकपुरा गांव में अपनी रिश्तेदारी में जाते समय गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बबूल का डंडा, नाव का चप्पू, मृतक का मोबाइल फोन, मृतक की कस्ती बरामद कर ली।

एसएसपी ने बताया की हत्यारोपित मृतक का भांजा है। भांजा मृतक के पास मजदूरी करता था। मजदूरी न मिलने पर घटना वाली रात दोनों में कहा सुनी हुई और राजेंद्र ने मामा की हत्या कर दी। हत्या मात्र तीन सौ रूपयों को लेकर की गई। राजेन्द्र अपनी पांच सौ रुपये मजदूरी मांग रहा था और उसका मामा उसे दो सौ रुपये ही दे रहा था। इस अंधे कत्ल का राजफाश करने पर एसएसपी ने लहचूरा पुलिस को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें - तम्बाकू खाने के बहाने पडोसी दबंग बुजुर्ग महिला घर में घुसा, किया बलात्कार

यह भी पढ़ें - खजुराहो को मिली एक और नई ट्रेन, फूलों से सजाकर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने किया रवाना

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2