झाँसी : बीच बाजार दिन दहाड़े दवा व्यापारी व नौकर को उठा ले गए इनोवा सवार

कोतवाली थाना क्षेत्र के व्यस्तम बाजार में रानी महल से दिनदहाड़े एक दवा व्यापारी व उसके कर्मचारी को..

झाँसी : बीच बाजार दिन दहाड़े दवा व्यापारी व नौकर को उठा ले गए इनोवा सवार

कोतवाली थाना क्षेत्र के व्यस्तम बाजार में रानी महल से दिनदहाड़े एक दवा व्यापारी व उसके कर्मचारी को इनोवा कार सवारों द्वारा उठा ले जाने से बाजार में हड़कम्प मच गया।

दुकानदारों ने इसे अपहरण का मामला समझते हुए पुलिस को सूचित किया। पुलिस द्वारा जांच की गई तो मामला अपहरण के इतर निकला।

दोपहर करीब एक बजे इनोवा कार नम्बर एमपी 09 टीए 6560 में सवार आधा दर्जन लोग शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रानी महल के पास स्थित एसके ट्रेडर्स नामक प्रतिष्ठान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान संचालक संजीव अग्रवाल व नौकर शारिक से बातचीत करते हुए उन्हें पकड़ कर गाड़ी में डाल लिया और दतिया की ओर निकल गए।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : डेढ़ करोड़ नये लोगों को मोदी सरकार देगी उज्ज्वला योजना का लाभ

इस पर बाजार के अन्य व्यापारियों में यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। तुरंत ही यूपी-112 आपातकालीन सहायता सेवा के माध्यम से फोन नं. 0510-2451264 से नरेन्द्र अग्रवाल ने सूचना दी थी कि दुकान के ऑनर को 4-5 लोग गाड़ी में बैठाकर ले गये।

सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुँची और इनोवा की तलाश शुरु कर दी। क्षेत्राधिकारी नगर व प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली व नवाबाद घटना की जांच पड़ताल में जुट गए। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि मामला अपहरण का नहीं है, तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें - Taarak Mehta सीरियल की 'बबीता' ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, वीडियो को फैंस खूब कर रहे 

बोले एसपी सिटी मामला अपहरण का नहीं पूछतांछ के लिए उठाया  

इस मामले में एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने मीडिया को स्पष्ट किया कि व्यापारी व नौकर का अपहरण नहीं हुआ है, बल्कि एक जांच एजेंसी दोनों को पूछताछ के लिए ले गयी है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल एजेंसी की कार्यवाही चल रही है। जल्द ही पूरी जानकारी दी जायेगी। सूत्रों का कहना है कि दवा कारोबार से जुड़े एक मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम दोनों को पूछताछ के लिए ले गयी है।

यह भी पढ़ें - Myntra के लोगो के बाद, अब लोगों ने इन कंपनियों के लोगो में भी पायी अश्लीलता

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0