झांसी : पेट्रोल पंप सेल्समैन गोलीकांड का पुलिस जांच में निकला आपसी विवाद

थाना चिरगांव क्षेत्रान्तर्गत मुख्य सड़क स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहस पूर्ण तरीके से..

झांसी : पेट्रोल पंप सेल्समैन गोलीकांड का पुलिस जांच में निकला आपसी विवाद
फाइल फोटो

थाना चिरगांव क्षेत्रान्तर्गत मुख्य सड़क स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहस पूर्ण तरीके से सेल्समैन के साथ विवाद करते हुए उसे गोली मारकर फरार हो गए। इस मामले में एसएसपी ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए इसे घटना को सेल्समैन का आपसी विवाद बताया है। झांसी के मिशन कंपाउंड निवासी रमा चतुर्वेदी का चिरगांव मेन रोड पर बृजेश कुमार प्यारेलाल का पेट्रोल पंप है। गुरुवार की रात लगभग साढ़े दस बजे दो बाइकों पर सवार होकर पांच युवक पंप पर पहुंचे और तेल भरवाकर पैसे देने से आनाकानी की। सेल्समैन रविंद्र वर्मा से पंप की नकदी के बारे में जानकारी करने लगे तो उसने इसका विरोध किया।

यह भी पढ़ें - बांदा : बंटवारे को लेकर विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई गोली मारी

इस पर बाइक सवारों ने उसके साथ मारपीट की, जिसे बचाने आए पम्प के गार्ड बादाम सिंह के साथ भी उन लोगों ने मारपीट की। इसी दौरान उनमें से एक ने सेल्समैन पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली रविंद्र की जांघ में जा लगी। इससे पंप पर मौजूद स्टॉफ में अफरा-तफरी मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग गए। पेट्रोल पंप के स्टॉफ के लोग घायल रविंद्र को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी । इस संबंध मंे शुक्रवार को एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि घटना के संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई शुरू की गई। पड़ताल में यह बात सामने आई है कि सेल्समैन स्थानीय निवासी है। उसका कुछ युवकों के साथ विवाद चल रहा था। उसी के चलते मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। उसे गोली मारी गयी। आरोपितों की तलाश में टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - बांदा : संदिग्ध अवस्था में बैंक कैशियर की लाश फांसी पर लटकी मिली

यह भी पढ़ें - खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर कोतवाली पहुंची महिला, दरोगा के उडे होश

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1