झांसी : एसएसपी ने कई थानेदारों को स्थानांतरित किया

जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने देर रात आधा दर्जन से अधिक थाना क्षेत्र के प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेर..

झांसी : एसएसपी ने कई थानेदारों को स्थानांतरित किया

झांसी,

जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने देर रात आधा दर्जन से अधिक थाना क्षेत्र के प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेर बदल किया है। अचानक हुए इस फेरबदल ने पुलिस महकमे में उमस भरी गर्मी में तापमान और बढ़ा दिया।

यह भी पढ़ें हमीरपुर के शरण द्विवेदी ने खोला राज़, स्कूल के शिक्षक को पेड़ पर बांधकर की पिटाई



एसएसपी राजेश एस ने शुक्रवार की देर रात प्रभारी निरीक्षक अरुण तिवारी को रक्सा थाना से हटाकर पूछ थाना प्रभारी निरीक्षक, सुरेंद्र सिंह को पूछ थाना से हटाकर गुरसराय थानाध्यक्ष, प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह को बबीना से हटाकर बड़ागांव थाना प्रभारी, प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर को बड़ागांव थाना से हटाकर गरौंठा थाना प्रभारी निरीक्षक बनाया है।

इसी तरह थाना प्रभारी अशोक उपाध्याय को एरच से हटाकर रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक, हकीम सिंह प्रभात को मोंठ से हटाकर तोड़ी फतेहपुर थाना, निरीक्षक वेद प्रकाश पांडे को लाइन से मोंठ थाना प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक रणविजय को गरौठा थाना से हटाकर बबीना थाना प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक ललितेश त्रिपाठी को समथर थाना प्रभारी निरीक्षक, धर्मेंद्र को शाहजहांपुर से लहचूरा थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक सत्यप्रकाश शर्मा को समथर थाना से एरच थाना प्रभारी बनाया है। कप्तान ने मातहतों को कानून व्यवस्था को लेकर अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें -  टीएमयू का नायाब तोहफा : दौड़ते वाहनों से अब मिलेगी मुफ्त बिजली

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0