झांसी: पेयजल की किल्लत से परेशान क्षेत्रवासियों ने प्रदर्शन किया

लाख कोशिशों के बाद भी महानगर के अधिकांश क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। ऐसे में पेयजल समस्या से जूझ रहे क्षेत्रवासी प्रदर्शन करने...

झांसी: पेयजल की किल्लत से परेशान क्षेत्रवासियों ने प्रदर्शन किया

झांसी,

लाख कोशिशों के बाद भी महानगर के अधिकांश क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। ऐसे में पेयजल समस्या से जूझ रहे क्षेत्रवासी प्रदर्शन करने के लिए विवश हैं। शुक्रवार को भी शहर कोतवाली थाना क्षेत्र उन्नाव गेट के बाहर नलों में पानी न आने की समस्या पर क्षेत्रवासियों ने जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास करते हुए लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ेंशिवरंजनी तिवारी ’प्राणनाथ‘ से नही कह सकी मन की बात,बागेश्वर बाबा से बिना मिले लौटना पडा



कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव गेट के बाहर क्षेत्रवासियों ने पेयजल की समस्या से परेशान होकर बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं सड़क पर उतर आये और पुलिया पर जाम लगा दिया। जिससे आवागमन अवरुद्ध होने से जाम लग गया।

प्रदर्शन कर रहे क्षेत्रवासियों ने आरोप लगाया कि कुछ लोग अपने-अपने प्लाट से प्राईवेट तरीके से बोर कराकर पानी टैंकरों में पानी भरकर बेच रहे हैं। जिससे क्षेत्र का वॉटर लेवल कम हो जाने से क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी संजय गुप्ता ने क्षेत्रवासियों को काफी समझाने के बाद जाम खोले।

यह भी पढ़ें अमृतसर - विशाखापत्तनम सुपर फास्ट एक्सप्रेस बांदा सहित इन रेलवे स्टेशनों से होकर गुजरेगी

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0