झाँसी : ट्रक सुधारते मिस्त्री समेत तीन को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

बड़ागांव थानाक्षेत्र में डायमंड सीमेंट फैक्टरी के पास देर रात खराब ट्रक को सुधार रहे मिस्त्री समेत तीन लोगों को ओवरटेक करने वाले दूसरे ट्रक..

झाँसी : ट्रक सुधारते मिस्त्री समेत तीन को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत
फाइल फोटो

बड़ागांव थानाक्षेत्र में डायमंड सीमेंट फैक्टरी के पास देर रात खराब ट्रक को सुधार रहे मिस्त्री समेत तीन लोगों को ओवरटेक करने वाले दूसरे ट्रक ने रौंद दिया। घटना में मिस्त्री समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे प्रमोद कुमार द्वारा झाँसी मंडल के भीमसेन-वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलखंड का वार्षिक निरीक्षण

कानपुर से झांसी की ओर आ रहा ट्रक बड़ागांव स्थित डायमंड सीमेंट तिराहे के पास खराब हो गया था। उसे सुधारने के लिए गोविंद चौराहा निवासी फरीद मिस्त्री को बुलाया गया था। फरीद के साथ ट्रक क्लीनर ब्रजेश निवासी दुलाराह फफूंद जिला औरैय्या व सेंदरी के बकरौली गांव निवासी जितेंद्र यादव भी ट्रक सुधारने में मिस्त्री की मदद कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आये एक अन्य ट्रक ने ओवरटेक करते हुए तीनों को रौंद दिया।

दुर्घटना में ब्रजेश व मिस्त्री फरीद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल जितेंद्र को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया। वहीं दोनों मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक ब्रजेश के भाई देवेन्द्र की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - अब झांसी में ब्लड डिसआर्डर के लिए विशेष ओपीडी शुरू

यह भी पढ़ें - आधी रात सिर पर गमछा बांध थाने पहुंचे एसएसपी, परखी पुलिस की सक्रियता

हि. स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2