झाँसी : मुठभेड़ में अंतर्राज्यीय दो बदमाश घायल

थाना सीपरी बाजार व स्वॉट पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बीती देर रात ऑपरेशन क्लीन में दो शातिर बदमाशों को एनकाउंटर में घायल कर दिया गया..

झाँसी : मुठभेड़ में अंतर्राज्यीय दो बदमाश घायल
झाँसी पुलिस मुठभेड़ (Jhansi Police Encounter)

एक अन्य बदमाश को दबोचा, 4 अंधेरे का लाभ उठाकर फरार

थाना सीपरी बाजार व स्वॉट पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बीती देर रात ऑपरेशन क्लीन में दो शातिर बदमाशों को एनकाउंटर में घायल कर दिया गया। जबकि एक को दौड़ाकर दबोच लिया गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचे,कारतूस व चोरी गई रिवॉल्वर का लाइसेंस बरामद हुआ है।

बीती देर रात चेकिंग कर रही थाना सीपरी बाजार एवं स्वाट पुलिस की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि 07-08 बदमाश रेलवे की पटरी के पास बैठे हैं, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही करीब एक बजे पाल कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास पहुंची पुलिस पार्टी द्वारा बदमाशों को ललकारा गया, तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।

यह भी पढ़ें - बांदा में 10 कुंतल पटाखों सहित भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पुलिस की जवाबी फायरिंग में 02 बदमाशों को गोली लगी और वे घायल हो गए। घायलों ने अपने नाम रोहित कुशवाहा पुत्र मुन्नालाल निवासी तरीचरकला थाना सैंदरी जिला निवाड़ी मप्र व अप्पू उर्फ नफीस पुत्र जमील खान निवासी राजगढ़ थाना प्रेमनगर झांसी बताए।

एक अन्य बदमाश रवीन्द्र कुशवाहा पुत्र मोहनलाल निवासी तरीचरकला थाना सैंदरी जिला निवाड़ी मप्र भाग रहा था, उसे पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया। इसके अतिरिक्त 04 अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दिव्यांग महिला ने कुएं में लगाई छलांग, महिला की हालत गंभीर

एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाश थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में विगत दिनों रिवाल्वर चोरी एवं एक अन्य चोरी की घटना से संबंधित हैं। गिरफ्तार बदमाशों में से एक का लंबा आपराधिक इतिहास है।

बदमाशों के पास से पुलिस ने 03 तमंचा 315 बोर, 04 जिन्दा एवं 05 कारतूस खोखा,लोहे की रॉड, कटार, चोरी हुई रिवाल्वर का लाइसेंस सहित चोरी का अन्य सामान बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1